चेन्‍नई। social media chennai uma mahesh सोशल मीडिया पर इनदिनों एक शोक समाचार तेजी से वायरल हो रहा है जिसे पढ़कर हर कोई अपने आंसू नहीं रोक पा रहा। दरअसल यह शोक समाचार चेन्‍नई के रहने वाले सेप्‍टुगनरियन इज्‍जी उमा महेश ने अपने मौत से पहले ही लिखा दिया था। उनका 72 साल की उम्र में बीते दिनों निधन हो गया। इसे अब उनके परिवार ने अखबार में छपवाया और सोशल मीडिया पर भी प्रकाशित किया। इसे बड़ी संख्‍या में लोग शेयर कर रहे हैं।

अपने सारे ठीक शारीरिक अंगों दान देने का किया ऐलान

इज्‍जी ने शोक समाचार में अपने सारे ठीक शारीरिक अंगों को ट्रांसप्‍लांटेशन के लिए और शेष शरीर को रिसर्च कार्य के लिए दान देने का ऐलान किया है। उन्‍होंने इसमें लिखा, मेरी पार्टी खत्म हो गई है और मुझे उम्मीद है कि जिन लोगों को मैं पीछे छोड़ रहा हूं, उनके लिए कोई हैंगओवर नहीं है। समय सबके लिए चल रहा है। अच्छी तरह से जिएं, अपने जीवन का आनंद लें और पार्टी जारी रखें।

इज्‍जी एक पूर्व कार रैली ड्राइवर थे और उन्होंने इंडियन ग्रांड प्री इन बुद्धिस्ट इंटरनेशनल सर्किट में फॉर्मूला वन के पूर्व उप सचिव के रूप में भी कार्य किया। उन्‍होंने अपने लिखे फेसबुक नोट में कारों और रेसिंग के लिए अपने आजीवन प्यार का इजहार किया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।