टीआरपी डेस्क। मध्य प्रदेश के उपचुनाव में ‘आइटम‘ शब्द ने बवाल मचाया हुआ है। उपचुनाव में सभी भाषायी मर्यादाएं टूट रही हैं। ज्ञात हो कि बीते रविवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कह दिया था।

जिसके बाद भाजपा हमलावर हो गई थी। हुई थी, वहीं राहुल गांधी ने भी कमलनाथ को फटकार लगाई थी। इसपर कमलनाथ ने कहा था कि ‘आइटम अपमानजनक शब्द नहीं है, विधायक का नाम नहीं याद आ रहा था, इसलिए ऐसा बोल दिया था।

मामला अभी शांत ही नहीं हो पाया था कि अब इमरती देवी ने भी उसी आइटम शब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कमलनाथ को बंगाल का आदमी और उनकी मां और बहन को आइटम कह दिया है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे कांग्रेस प्रवक्ता आचार्य प्रमोद ने शेयर किया है। इसमें इमरती मीडिया से बातचीत कर रही हैं।

वीडियो में इमरती देवी कह रही हैं, ‘वो बंगाल का आदमी है, वो मध्य प्रदेश में आया सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उसे बोलने की सभ्यता नहीं है तो उस व्यक्ति को क्या कहा जाए? वो मुख्यमंत्री पद से हट गया तो पागल हो गया और अब पागल बनकर पूरे प्रदेश में घूम रहा है तो उसका हम क्या कर सकते हैं। वह कुछ भी कह सकता है. वो मेरे प्रदेश का आदमी ही नहीं है, उसकी मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, तो हमें ये पता थोड़ी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।