बॉलीवुड डेस्क। कोरोना काल के बीच लंबे इंतजार के बाद शाहरुख खान ने नई फिल्म ‘लव हॉस्टल’ की घोषणा की है। इस फिल्म को शाहरुख खान के के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और मनीष मुंद्रा की दृश्यम फिल्म्स साथ मिलकर बनाएंगी।

बतादें इस क्राइम थ्रि‍लर फ‍िल्‍म Love Hostel में बॉबी देओल, सान्‍या मल्‍होत्रा और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे। शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान, मनीष मुंद्रा और गौरव वर्मा मिलकर इस फ‍िल्‍म का निर्माण करेंगे जबकि शंकर रमन इसका निर्देशन करने वाले हैं। मेकर्स ने बाकायदा इसकी घोषणा की है और कहानी का प्‍लॉट भी साझा किया है। इस फ‍िल्‍म की कहानी उत्‍तर भारत में केंद्रित होगी।

सबसे अहम बात ये है कि इस घोषणा के साथ ही बॉबी देओल का करियर एक बार फ‍िर पटरी पर लौटता नजर आ रहा है। लंबे समय से दर्शकों के बीच खोई जगह बनाने की कोशिश कर रहे बॉबी देओल सफल होते नजर आ रहे हैं। Netflix की बेवसीरीज क्‍लास ऑफ 83 और MX Player की बेवसीरीज आश्रम ने उनके करियर को बूम दिया है। इन दोनों ही वेबसीरीज में उन्‍होंने खुद को साबित किया।

अभिनेता बॉबी देओल ने ट्वीट किया-‘मैं दृश्यम फिल्म्स और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की क्राइम थ्रिलर फिल्म Love Hostel के साथ एक नई दुनिया में कदम रखने को तैयार हूं।’

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net