टीआरपी डेस्क। ब्रज चौरासी कोस परिक्रमा पर निकले खुदाई खिदमतगार संस्था के दो सदस्यों के नंदगांव स्थित नंदमहल मंदिर में जौहर की नमाज अदा करने के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने से खलबली मच गई है। पक्ष-विपक्ष में कमेंट होने से माहौल में सरगर्मी पैदा हो गई है। हिंदुवादी संगठनों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मंदिर प्रबंधन का कहना है कि यात्रियों ने उनसे (namaz in nandababa temple) नमाज अदा करने की अनुमति नहीं ली थी।

मंदिर में नमाज अदा करने की निंदा

विश्व प्रसिद्ध नन्दबाबा मंदिर में दो युवकों के नमाज अदा करने की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही पक्ष-विपक्ष में कमेंट होने से माहौल गरमा गया। इस मामले में हिंदूवादी संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दोनों युवकों की गिरफ्तरी की मांग की गयी है। भाजपा नेता प्रेम श्रोत्रिय ने कहा कि मंदिर में नमाज अदा कर शांत माहौल को बिगाड़ने का काम किया गया है। पंकज गोस्वामी ने कहा कि मंदिर में नमाज अदा कर मंदिर की गरिमा से खिलवाड़ किया गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता नन्दन लाल ने कहा मस्जिदों में रामायण, गीता के पाठ नहीं किए जा सकते तो मंदिर में नमाज क्यों अदा की गई? हिंदुवादी संगठनों ने इनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भाईचारे की मिसाल का दावा

फेसबुक पर रविवार को मथुरा निवासी माधव चतुर्वेदी ने पोस्ट डाली, जिसमें नन्दगांव के दो युवक फैजल खान व मोहम्मद चांद को नंदबाबा मंदिर में नमाज अदा करते दिखाया गया है। पोस्ट को भाईचारे की मिसाल बताया गया है। कौमी एकता मंच के मधुबन दत्त चतुर्वेदी का कहना है कि मंदिर के लोगों ने भाईचारे की मिसाल पेश करते हुए उन्हें नमाज करने की अनुमति दी थी। कहा कि यह ब्रज की रज है। यह स्थान भी तो भजन करने का है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।