टीआरपी डेस्क। Aaj Ka Rashifal 10 Nov 2020: आइए जानते हैं आज आपके सितारे क्या कहते हैं। दिन सोमवार, कार्तिक माह के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि को कैसा रहेगा आपका राशिफल (Today’s Horoscope in Hindi) कैसा रहेगा।

मेष राशि Horoscope in Hindi

आज का दिन इन जातकों के लिए अच्छा है। इनके लंबे समय से अटके रोजगार से संबंधित कार्य पूरे होंगे। नौकरी में कोई नया प्रस्ताव मिल सकता है। सरकारी कामों में सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि Horoscope in Hindi

आपको आज नै जिम्मेदारियों का सामना करना पद सकता है। कार्यस्थल पर नई जिम्मेंदारी मिल सकती है। समय मध्यम रहेगा। परिस्थिति में पहले से कुछ सुधार होगा। अनजाने में हुई गलती से दुखी होंगे।

मिथुन राशि Horoscope in Hindi

इन जातकों के लिए आज का दिन कारोबार विस्तार के लिए शुभ है। जिस काम को हाथ में लेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। भावनात्मक स्तर पर महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। आपके कार्य की प्रशंसा होगी।

कर्क राशि Horoscope in Hindi

इस राशि वालों के अधूरे काम आज पूरे होंगे। धन की स्थिति में सुधार होगा। परिवार में शुभ प्रसंग होंने के साथ ही स्वास्थ्य में सुधार होगा। चित्त प्रसन्न रहेगा। शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे।

सिंह राशि Horoscope in Hindi

आज आपको संभाल कर चलने की आवश्कता है, आपकी मनमर्जी के कारण नुकसान होने की सम्भावना है।अपने व्यवहार में नर्मी लाये। यात्रा के योग है।नकारात्मकता हावी होने से निर्णय लेने में विलंभ होगा।

कन्या राशि Horoscope in Hindi

रिश्तेदारों, दोस्तों या अन्य किसी की भी निंदा न करें। अपनों से व्यवहार कमजोर होगा। दोस्तों के साथ मनोरंजन आदि में समय व्यतित होगा। व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा।

तुला राशि Horoscope in Hindi

आपके लिए साझेदारी में धन का निवेश लाभकारी रहेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति करेंगे। स्थानादि परिवर्तन के योग बनेंगे। स्त्री पक्ष से विरोध का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक राशि Horoscope in Hindi

तकनीकी खराबी के कारण आप की कार्य लंबित होंगे। आप की लापरवाही से कार्यक्षेत्र में समस्या उत्पन्न हो सकती है। व्यस्तता के कारण निजी जीवन में उथल पुथल की संभावना।

धनु राशि Horoscope in Hindi

आज आपके परिवार से जुड़े सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी रहेगी। पुराने रोगों से परेशान रहेंगे। प्रभावशाली व्यक्तियों से लाभ मिलेगा। संपर्क क्षेत्र का विस्तार होगा। नौकरी में बदलाव होगा।

मक़र राशि Horoscope in Hindi

इन जातकों के लिए आज का दिन अच्छा है। भाग्य साथ देगा और आप की समस्या का समाधान होगा। परिवार में शुभ प्रसंग के अवसर आएंगे। परिजनों के सहयोग से ही कार्य होगा। जिस किसी पर आप शंका कर रहे हे वह गलत सिद्ध होगी।

कुंभ राशि Horoscope in Hindi

कारोबार में समय व परिस्थिति में सुधार होगा। कम समय में काम को पूरा करेंगे। शुभ समाचार प्राप्त होने की संभावना है। लेखा-जोखा के कार्य में विशेष सावधानी बरतें। आप का अपना आप को धोखा दे सकता है।

मीन राशि Horoscope in Hindi

आज आपको विशेष सावधानी रखने की आवश्यकता है। तेल तिलहन में धन निवेश करते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है, समय शुभ व अनुकूल होगा। घर में शुभ व मांगलिक कार्यों की योजना बनेगी। संतान के वैवाहिक प्रस्ताव सफल होंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।

Trusted by https://ethereumcode.net