टीआरपी न्यूज़। Aashram season 2 आज रात यानी मंगलवार को रिलीज हो गया है। इस सीरीज के चैप्टर 2 (Aashram 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वेब सीरीज का चैप्टर 1 अगस्त में रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ का चैप्टर 2 ( Aashram chapter 2 ) के नौ एपिसोड को एमएक्स प्लेयर ( ashram season 2 watch online ) पर देख सकते हैं। वेब सीरीज ‘Aashram 2’ में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला का निगेटिव किरदार निभाया है।

बाबा के किरदार को भी थोड़ा नजदीक से देखने वाले हैं

वेब सीरीज ‘आश्रम’ के चैप्टर 2 (Aashram season 2) में दर्शकों के लिए कुछ सरप्राइजेज हैं क्योंकि यह पहले से ज्यादा डार्क और इंट्रेस्टिंग होने जा रहा है। चैप्टर 2 में आपको छिपे गहरे राज पता चलने वाले है। इतना ही नहीं आप बाबा के किरदार को भी थोड़ा नजदीक से देखने वाले हैं। वेब सीरीज ‘आश्रम’ में बॉबी देओल के अलावा अदितित पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, तुषार पांडे, अनुप्रिया गोयनका, त्रिधा चौधरी, सचिन श्रॉफ और अनिल रस्तोगी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

करणी सेना का कहना है कि उनकी भावनाएं आहत हुई!

वेब सीरीज ‘आश्रम’ के चैप्टर 2 (aashram series season 2) के कॉन्टेंट से पर करणी सेना का कहना है कि उनकी भावनाएं आहत हुई हैं और उन्होंने प्रकाश झा को नोटिस भेजा है। इस पर प्रकाश झा ने कहा है कि इसे दर्शक तय करेंगे।

क्‍या ‘आश्रम’ असल जिंदगी की कहानी है?

त्र‍िधा जहां शो के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं, वहीं आयोध्‍या में सीरीज की शूटिंग के किस्‍से याद करते हुए उनकी हंसी छूट जाती हैं। त्र‍िधा बताती हैं कि अयोध्‍या में पहली बार उन्‍होंने लिट्टी चोखा खाया था। शो के सेट पर पिकनिक जैसा माहौल था। ऐसी चर्चाएं रही हैं कि ‘आश्रम’ की कहानी आसाराम बापू से इंस्‍पायर्ड है। इस पर त्र‍िधा चौधरी कहती हैं कि आश्रम एक काल्‍पनिक कहानी है। इसलिए ऐसा कहना गलत होगा कि यह आसाराम बापू या फिर किसी और की कहानी है। सीरीज में अपने किरदार के अनुभव और समाज में महिलाओं के पुनर्विवाह और महिला समानता पर भी त्र‍िधा ने अपनी राय दी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube पर हमें subscribe करें।