नई दिल्ली। (Congress Leader Ahmed Patel) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को गुड़गांव के मेदांता आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पटेल कुछ हफ्ते पहले कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। यह जानकारी उनके परिवार ने रविवार को दी।

अहमद पटेल के बेटे फैसल ने रविवार को ट्वीट किया, ”अपने परिवार की तरफ से हम कहना चाहते हैं कि अहमद पटेल कुछ हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। उन्हें आगे के उपचार के लिए गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर है और वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं…हम आपसे आग्रह करते हैं कि उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।”

कांग्रेस के कई नेताओं ने पटेल के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने ट्वीट किया, अपने दोस्त और कॉमरेड अहमद पटेल के लिए काफी चिंतित हूं और उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। उनके जल्द ठीक होने के लिए आप सभी प्रार्थना करें।

बता दें कि इससे पहले अभिषेक सिंघवी और तरुण गोगोई सहित कांग्रेस के कई नेता कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं। कोरोना वायरस से उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू के अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी संक्रमित हो चुके हैं।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।