पटना। ( Deputy CM Sushil Modi) एनडीए विधायक दल की बैठक के बाद नीतीश कुमार को सीएम चुन लिया गया है, लेकिन उप मुख्यमंत्री पद को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। रविवार को डेप्युटी सीएम सुशील मोदी ने अपने ट्विटर के बायो से डेप्युटी सीएम बिहार का पद हटा लिया है। इससे भी साफ हो रहा है कि सुशील मोदी डेप्युटी सीएम नहीं बनने जा रहे हैं।

हालांकि बीजेपी की तरफ से इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं है। पर्यवेक्षक बन कर पटना आए राजनाथ सिंह ने कहा है कि डेप्युटी सीएम को लेकर जल्द ही सब कुछ साफ हो जाएगा। लेकिन सुशील कुमार मोदी पर वह कुछ नहीं बोले। सीएम नीतीश कुमार ने भी यहीं जवाब दिया था। चर्चाओं के मुताबिक सुशील मोदी अब केंद्र की राजनीति में शिफ्ट होंगे।

तारकिशोर प्रसाद चुने गए बीजेपी विधानमंडल दल के नेता

एनडीए की बैठक में बीजेपी विधानमंडल दल के नेता का चुनाव हुआ है। कटिहार से आने वाले तारकिशोर प्रसाद को विधानमंडल दल का नेता चुना गया है। इसके साथ ही नीतीश सरकार में कभी कला संस्कृति मंत्री रहीं रेणु देवी को उपनेता चुना गया है।

चर्चा है कि तारकिशोर प्रसाद भी बिहार के अगले डेप्युटी सीएम हो सकते हैं। लेकिन पार्टी के फैसले से दिल्ली से लेकर पटना तक में हलचल है।

Chhattisgarhसेजुड़ीHindi News केअपडेटलगातारहासिलकरनेकेलिएहमेंFacebookपर Like करें, Twitterपर Follow करेंऔरYoutubeपरहमें subscribe करें।