बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड और टीवी कई सितारे हैं जिनके हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। कई बार उनके चेहरे की तुलना आम शख्स भी उन सितारों की कॉपी लगता है।

इसी कड़ी में हम बॉलीवुड ऐक्टर और टीवी ऐक्टर के हमशक्ल लेकर आए है जिसे देखकर कोई भी धोखा खा जाएंगे।

ये सितारे है एक दूसरे की कार्बन कॉपी

तमन्ना भाटिया और वृशिका मेहता

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं। तमन्ना भाटिया और टीवी अभिनेत्री वृशिका मेहता (Vrushika Mehta) हूबहू एक जैसी दिखती हैं। दोनों को एक साथ देख लें तो कोई भी उन्हें जुड़वा ही कहेगा।

शर्मिला टैगोर और डिंपी गांगुली

दिग्गज अदाकारा शर्मिला टैगोर अपने अभिनय के अलावा खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। शर्मिला टैगोर की हमशक्ल अगर टीवी अभिनेत्री डिंपी गांगुली को कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। दोनों ही बंगाली ब्यूटी की मिसाल हैं। शर्मिला टैगोर की तरह ही डिंपी गांगुली के भी डिंपल देखते ही बनते हैं।

दीया मिर्जा और एवलिन शर्मा

दीया मिर्जा की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड में उन्होंने फिल्म रहना है तेरे दिल में से डेब्यू किया था। दीया की हमशक्ल अभिनेत्री एवलिन शर्मा हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों के चेहरे की बनावट काफी हद तक एक जैसी है। एवलिन ने ये जवानी है दीवानी, यारियां, हिंदी मीडियम सहित कई अन्य फिल्मों में काम किया है।

दीपिका पादुकोण और करिश्मा तन्ना

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री इस वक्त दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका पादुकोण और अभिनेत्री करिश्मा तन्ना एक दूसरे की कॉपी लगती हैं। दोनों के फेशियल फीचर्स हो या बॉडी टाइप, काफी समानता है। यही नहीं दीपिका और करिश्मा की हाइट भी एक जैसी है।

फवाद खान और गौतम रोडे

पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान भारत में भी लोकप्रिय हैं। वे कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फवाद खान और टीवी अभिनेता गौतम रोडे के फेशियल फीचर्स एक जैसे हैं। दोनों किसी फिल्म में आसानी से भाई का किरदार कर सकते हैं।

Trusted by https://ethereumcode.net