कोलकाता। पश्च‍िम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले TMC को झटका मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। आज बुधवार को TMC के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) का दामन थाम लिया है।

बता दें अरिंदम भट्टाचार्य (Arindam Bhattacharya) राज्य की शांतिपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं। इससे पहले शुभेंदु अधिकारी जैसे दिग्गज TMC नेता भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। वहीं अध‍िकारी ने ये भी कहा है कि अगर वो ममता बनर्जी को 50 हजार से कम वोटों से हराने में नाकाम रहे तो राजनीति छोड़ देंगे।

इसके इतर, आज आदित्य बिड़ला ग्रुप के सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट रंजन बनर्जी ने भी बीजेपी जॉइन कर लिया. उन्होंने बीजेपी जॉइन करने के बाद कहा कि वो राज्य में उद्योग बढ़ाना चाहते हैं, ताकि यहां लोगों को नौकरियां मिलें।

बता दें कि अगले कुछ महीनों में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पिछले कुछ सालों में ममता बनर्जी, बीजेपी की कुछ प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों में से एक बनकर उभरी हैं।

वहीं जानकारी के मुतबिक आज बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मुख्यालय में एक बैठक करेंगे, जिसमें पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों पर चर्चा होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net