टीआरपी डेस्क। पश्चिम बंगाल में चुनावी हलचल के बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। हुगली जिले में जनसभा को संबोधित करने के दौरान ममता ने कहा- ”बीजेपी रोबोट जैसी है, जिसमें लोगों के लिए कोई फीलिंग नहीं है। साथ ही उन्होंने खुद को बंगाल का रक्षक बताया है।

ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी सीपीएम की मदद से सत्ता में आना चाहती है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी और सीपीएम एक ही टीम है। हम लोग बीजेपी को बंगाल में घुसने नहीं देंगे। मैं बीजेपी के सामने झुकूंगी नहीं, चाहे वह मेरा गला या जुबान काट दें। ‘

बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि गलत लोग बीजेपी में जा रहे हैं और बीजेपी में जाकर ‘स्वच्छ’ हो जाते हैं। जिसे आज बीजेपी में जाना है वह चला जाए। बीजेपी की गाड़ी छूट जाएगी, लेकिन मैं फिर कभी वापस नहीं लूंगी।

जय श्री राम” के नारे पर ममता हुई नाराज़

आपको बता दें, पीएम मोदी के साथ जिस कार्यक्रम में ममता बनर्जी मौजूद थीं। वहां जय श्री राम के नारे लग रहे थे। जिस पर ममता को गुस्सा आ गया था। उस कार्यक्रम का जिक्र करते हुए ममता ने कहा, ”क्या आप पहले मुझे बुलाकर, फिर थप्पड़ मारेंगे? नेताजी हमारा गौरव है। मैं उनके कार्यक्रम में गई और उन्होंने मेरा अपमान किया। पीएम के सामने ऐसा हुआ। अगर आप मुझे बंदूक दिखाएंगे तो मैं आपको बंदूकों का जखीरा दिखा सकती हूं। मैं जवाब दूंगी, मैं बंदूक से नहीं राजनीति से जवाब देने में यकीन रखती हूं।”

हम सरकार में रहेंगे तो बीजेपी की क्या जरूरत

ममता बनर्जी ने सरकारी योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसी सरकार कहीं और नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ जून तक नहीं जब तक उनकी सरकार रहेगी तब तक वह फ्री राशन देंगी। वह आगे बोलीं, ‘हम सरकार में हैं, सरकार में रहेंगे तो फिर बीजेपी की जरूरत ही क्या है। ममता ने आगे कहा कि बीजेपी बंगाल के बुद्धिजीवियों को रेप और मर्डर की धमकियां देकर डरा रही है। एक बार उन्हें छूकर देखिए फिर देखिए ममता बनर्जी क्या कर सकती है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…