कोरबा। Murder जिले के सरहद में स्थित ग्राम जमनीपाली में ट्रेलर चालक सोनू कुमार की हत्या का मामला Korba Police पुलिस ने सुलझा लिया है। अंधे कत्ल के इस मामले में पुलिस ने मध्यप्रदेश के सीधी से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि कोरबा -चांपा मार्ग पर ग्राम जमनीपाली में मेन रोड के किनारे खेत में एक युवक की लाश मिली थी,युवक की पहचान कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत गेवरा बस्ती निवासी ट्रेलर चालक सोनू कुमार के रूप में की गई। आरोपियों ने ट्रेलर चालक सोनू कुमार की हत्या कर उसके शव को खेत में फेंक दिया था और ट्रेलर लेकर फरार हो गए थे।

शराबखोरी और आपसी विवाद बना हत्या का कारण

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, कोरबा कीर्तन राठौर ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी मनीष मिश्रा और सूर्य प्रकाश पेशे से वाहन चालक हैं। घटना के दिन ट्रेलर चालक सोनू कुमार खरसिया से कोरबा की ओर आ रहा था। दोनों युवकों ने सोनू से उसके वाहन में लिफ्ट लिया।

रास्ते में ग्राम जमनीपाली के पास तीनों ने मिलकर शराब पी, अधिक नशा होने के चलते यहां विवाद की स्थिति निर्मित हो गई और दोनों युवकों ने ट्रेलर चालक को पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद हत्यारे मृतक के मोबाइल और ट्रेलर लेकर भाग गए।

खरसिया में मिली लूटी गई ट्रेलर

अंधे कत्ल के इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने चैक चैराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली। वाहन की तस्वीरें देखते हुए पुलिस खरसिया जा पहुंची, जहां लावारिस हालत में इन्हें ट्रेलर मिला।

इस दौरान हत्या में शामिल दोनों युवकों की पहचान करना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा था, लेकिन जब हत्यारों ने लूटे गए मोबाइल का इस्तेमाल शुरू किया तब उसके सीडीआर के सहारे पुलिस मध्यप्रदेश के सीधी जिले में पहुंच गई और वहां दोनों युवकों को धर दबोचा।

पूछताछ में इन युवकों ने अपना नाम सूर्यप्रकाश और मनीष मिश्रा बताया। इनमें से सूर्यप्रकश रायगढ़ की किसी फर्म में ट्रेलर चलाने का काम करता था। दोनों किसी काम से सोनू कुमार के ट्रेलर में लिफ्ट लेकर कोरबा आ रहे थे। इन दोनों को अपने वाहन में बैठाना और इनके साथ मदिरापान करना सोनू को महंगा पड़ गया और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…