बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत
image source : google

टीआरपी डेस्क। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मिलने पहुंचे। दोनों की यह मुलाकात मुंबई में मिथुन चक्रवर्ती के घर पर हुई। जिसके बाद उनकी यह मुलाकात अपने आप में काफी अहम मानी जा रही है। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

मिथुन ने किया अटकलों को खारिज

हालांकि मिथुन ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। इस मुलाकात को लेकर कोई भी अटकलें न लगाएं जाएं। उन्होंने कहा कि भागवत से उनका आध्यात्मिक जुड़ाव है। मिथुन ने आगे कहा कि पिछले दिनों वह उनसे लखनऊ में मिले थे। जिसके बाद उन्होंने उनसे मुंबई में घर पर आने के लिए कहा था। फिलहाल मोहन भागवत की तरफ से अब तक इस मीटिंग को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

आपको बता दें, मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की यह मुलाकात कोई पहली मुलाकात नहीं है। इसके पहले भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने साल 2019 के अक्टूबर महीने में मुलाकात की थी। यह मुलाकात तब नागपुर के संघ मुख्यालय में हुई थी।

बीजेपी कर रही किसी बड़े चेहरे की तलाश

साथ ही मिथुन अप्रैल 2014 में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से राज्यसभा में सांसद भी थे। जिसके बाद खराब स्वास्थ्य के चलते दिसंबर 2016 में उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया। बंगाल में इस साल होने वाले चुनाव के लिए बीजेपी जहां मुखयमंत्री के तौर पर किसी बड़े चेहरे की तलाश में हैं। वहीं मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की इस मुलाकात के बाद सियासत फिर से गर्म होती हुई नजर आ रही है।

माना जा रहा है कि बीजेपी अब मिथुन चक्रवर्ती को बंगाल में अपना उम्मीदवार बना सकती है। वैसे इससे पहले भी बीसीआई अध्यक्ष और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के नाम को लेकर भी ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी। फिलहाल बीजेपी ने अब तक ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए किसी भी नाम का ऐलान नहीं किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…