शोपियां मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, बडगाम में एक SPO शहीद
शोपियां मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, बडगाम में एक SPO शहीद

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां और बडगाम जिले में आज शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। शोपियां में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षबलों को कामयाबी हासिल हुई है। यहा सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

वहीं बडगाम में मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से SPO मोहम्मद अल्ताफशहीद हो गया है। जबकि एक जवान घायल हो गया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के होमहिना गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षाबलों ने पूरे गांव को घेरकर घर-घर तलाशी ली। सभी प्रवेश व निकास द्वार को सील कर दिया गया।

इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। शुक्रवार की सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के पास से दो एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुआ है। 

इस सम्बन्ध में बड़ा खुलासा करते हुए आईजी ने बताया कि आतंकियोंने रणनीति बदल दी है। अब आईईडी का अधिक उपयोग करना शुरू कर दिया है। इस बदली हुई रणनीति से भी निपटने के लिए पुलिस तैयार है। इस दौरान बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक लोग आवाम को गुमराह करने और लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net