इसबार BSP और स्वास्थ्य विभाग में नौकरी का सपना दिखा दो युवाओं से 26 लाख रुपए लेकर हुए फरार
Image Source- Google

टीआरपी डेस्क। भिलाई इस्पात संयंत्र और स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। इसबार दो बेरोजगार युवक हुए ठगी का शिकार। आरोपी नोहर सोनवानी और चंद्रशेखर सेन ने सुरेश लहरे और हरीश रात्रे से नौकरी लगाने के एवज में 26 लाख रुपए लिया था। रकम लेने के बाद आरोपी फरार हो गए। इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शदाणी दरबार के पास रहने वाले हरीश रात्रे नाम के युवक की संतोषी नगर निवासी नोहर सोनवानी से मुलाकात हुई थी। भिलाई इस्पात संयंत्र में नौकरी लगा दूंगा बोलने पर 16 नवंबर 2019 को घड़ी चौक के पास हरीश ने नोहर को 3 लाख रुपये नगद दिया था। साथ ही हरीश के दोस्त संजय लहरे ने भी नौकरी के नाम पर राजभवन के पास 3 लाख 20 हजार रुपये नोहर सोनवानी को दिया है। इसके कुछ दिन बाद आरोपी नोहर सोनवानी ने सिविल लाइन स्थित कॉफ़ी हाउस में छुरा गरियाबंद निवासी चंद्रशेखर उर्फ चंदन सेन से प्रार्थी और उसके दोस्त की मुलाकात करवाई।

चंद्रशेखर सेन ने भी स्वास्थ्य विभाग में सहायक ग्रेड 3 के पोस्ट में नौकरी लगा दूंगा बोला। जिसके बाद प्रार्थी हरीश रात्रे और उसके परिचितों ने पैसे दिए। इस तरह भिलाई इस्पात संयंत्र और स्वास्थ्य विभाग में नौकरी लगाने के नाम पर नोहर सोनवानी और चंद्रशेखर सेन ने करीब 5 से 6 लोगों से 26 लाख 80 हजार रुपये लिए।

बताया जा रहा है कि छुरा गरियाबंद निवासी आरोपी चंद्रशेखर सेन आदतन अपराधी है। इसके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है। सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि आरोपी चंद्रशेखर का पीएमटी पेपर लिंक कांड में भी सांठगांठ रहा है। फिलहाल सिविल लाइन पुलिस केस दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…