दुष्कर्म के मामले में उप्र-बिहार को पछाड़ आगे बढ़ा छत्तीसगढ़, एक दिन में होती हैं 3 वारदातें : NCRB
दुष्कर्म के मामले में उप्र-बिहार को पछाड़ आगे बढ़ा छत्तीसगढ़, एक दिन में होती हैं 3 वारदातें : NCRB

टीआरपी डेस्क। छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 13 साल की किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना दुर्ग जिले के नेवई थाना क्षेत्र की घटना है। दो दिन पहले किशोरी अपने दोस्त से मिलने उसके घर गई थी। जहां किशोरी के दोस्त के तीन साथी छिपे हुए थे। उन्होंने किशोरी और उसके दोस्त को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। फिर उसे ब्लैकमेल कर सभी ने बारी बारी उसके साथ दुष्कर्म किया।

जिसके बाद दो और आरोपित वहां पहुंचे और उन्होंने भी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद किशोरी अपने घर चली गई। जब शुक्रवार की शाम को उसकी तकलीफ बढ़ने लगी तब किशोरी ने अपनी मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें हिरासत में लिया।

आरोपितों में 34 वर्षीय नेवई निवासी राजकुमार यादव और पांच नाबालिग भी शामिल हैं। जानकारी अनुसार, घटना के समय किशोरी की मां और पिता गुरुवार को काम करने के लिए खदान में गए हुए थे।

शुक्रवार की शाम जब किशोरी के माता पिता काम से वापस लौटे तो उनको घटना के बारे जानकारी दी गई। आपको बता दें, नेवई पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…