मोदी-ममता कोई फर्क नहीं, बंगाल में न तो BJP रहेगी और न ही TMC- अधीर रंजन चौधरी
मोदी-ममता कोई फर्क नहीं, बंगाल में न तो BJP रहेगी और न ही TMC- अधीर रंजन चौधरी

टीआरपी डेस्क। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने बीजेपी (BJP) और टीएमसी (TMC) पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बंगाल में न तो बीजेपी रहेगी और न ही टीएमसी रहेगी, वरन राज्य में संयुक्त मोर्चा (UNITED MORCHA) रहेगा।

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि इतनी बड़ी सभा में भाषण देने का अवसर उनके जीवन में पहली बार आया है। जो यह कह रहे थे कि बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच मुकाबला होगा। उन्हें समझ लेना चाहिए कि मैदान में संयुक्त मोर्चा भी है। वे चाहते हैं कि बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कोई नहीं रहे, लेकिन हम बोल रहे हैं कि राज्य में टीएमसी और बीजेपी नहीं रहेगी, रहेगा, तो केवल संयुक्त मोर्चा रहेगा।

यह तो केवल झांकी है, सरकार बदलना अभी बाकी है

अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राज्य में टीएमसी और बीजेपी पराजित होगी। यह तो केवल झांकी है। सरकार बदलना अभी बाकी है। यह झांकी बदलने के लिए सभी को एकजुट होना होगा। राज्य के धर्मनिरेपक्ष शक्ति और गणतांत्रिक शक्ति को एकजुट करना है। बंगाल में नये परिवर्तन का इंद्रधनुष खिला है। उन्होंने कहा कि संयुक्त मोर्चा का एक मात्र उद्देश्य है कि बंगाल से बीजेपी और टीएमसी का सफाया करना है। उन्होंने कहा कि बंगाल की नेत्री ममता देख कर जाएं, मोर्चा की क्षमता।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…