ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी... मचा हड़कंप, हर दिन आते हैं हजारों पर्यटक
Image Source- Google

नौकरी ना मिलने से परेशान युवक ने किया था फोन, पूछताछ जारी

टीआरपी डेस्क। उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल में बम रखने के फोन के बाद उसे खाली करा लिया गया है। हालांकि, बम की खबर झूठी निकली है। बम रखने की कॉल आते ही सीआईएसएफ ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया।

इसे लेकर पर्यटकों और सीआईएसएफ के जवानों के बीच नोकझोक भी हुई। तलाशी अभियान के बाद ताजमहल को खोल दिया गया है। बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस को ताजमहल में बम होने की सूचना दी थी। तुरंत पुलिस के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए। ताजमहल के दोनों गेट बंद किए गए और पर्यटकों को बाहर निकाला गया। इसके बाद ताजमहल के बाहर पुलिस और अंदर सीआईएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने सूचना दी कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा, आगरा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सीओ सदर की अगुवाई में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली गई।

आगरा के आईजी ने कहा कि बम की खबर झूठी निकली है, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। फिरोजाबाद से एक सिरफिरे ने फोन करके बम की झूठी सूचना दी थी, आरोपी पकड़ा गया है और पूछताछ जारी है।

गौरतलब है कि हर दिन हजारों की संख्या में लोग ताज महल को देखने आते हैं। न सिर्फ देश से बल्कि विदेशों से भी बड़ी संख्या में लोग ताज का दीदार करने भारत आते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…