तो क्या सच में श्रीलंका से भी चुनाव लड़ेगी भाजपा? राम माधव ने ‘श्रीलंकाई BJP’ की तस्वीर की साझा
तो क्या सच में श्रीलंका से भी चुनाव लड़ेगी भाजपा? राम माधव ने ‘श्रीलंकाई BJP’ की तस्वीर की साझा

टीआरपी डेस्क। देश में भाजपा (BJP) का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। केंद्र के साथ-साथ कई राज्यों में भी पार्टी ने सरकार बनाई है। इस बीच बार-बार ये चर्चा चल रही हैं कि दूसरे देशों में भी BJP अपनी सरकार बनाने की तैयारी चल रही है।

पहले त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देव ने दावा कर दिया कि भारतीय जनता पार्टी नेपाल और श्रीलंका में सरकार बना सकती है। हालांकि जल्द ही श्रीलंका चुनाव आयोग ने स्पष्ट कर दिया कि ऐसा संभव नहीं है। मगर अब सच में श्रीलंकाई BJP की तस्वीर सामने आई है।

https://twitter.com/rammadhavbjp/status/1368397419042328579?s=20

भाजपा के वरिष्ठ नेता राम माधव ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की। इसके बाद अन्य देशों में सरकार बनाने की चर्चा फिर से होने लगी है। राम माधव ( Ram Madhav) ने श्रीलंका के न्यूज चैनल का एक स्क्रीन शॉट साझा किया है। इस स्क्रीनशॉट में दिख रहे नेता वी मुत्थुस्वामी का परिचय श्रीलंका भारतीय जनता पार्टी के तौर पर ही हुआ है। इसके बाद एक बार फिर से इसे लेकर चर्चा होने लगी है।

मुत्थुस्वामी ने कही ये बात

हालांकि इस पर सफाई देते हुए श्रीलंकाई बीजेपी नेता मुत्थुस्वामी ने कहा है कि उनका भारतीय भाजपा के साथ कोई संबंध नहीं है। राम माधव ने जिस चैनल का स्क्रीनशॉट साझा किया है, उसी चैनल ने श्रीलंकाई नेता के हवाले से कहा है कि ये दोनों पार्टिंयां अलग हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भारत हमारी मदद करेगा तो हम सार्वजनिक तौर पर इसकी जानकारी देंगे।

पहले भी चुनाव आयोग को देनी पड़ी थी सफाई

श्रीलंका का चुनाव आयोग पहले भी इस मामले को लेकर सफाई दे चुका है। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने कहा था कि भाजपा नेपाल और श्रीलंका में चुनाव लड़ने की तैयारी में है। इसके बाद श्रीलंकाई चुनाव आयोग के प्रमुख निमल पंचीवा ने इन अटकलों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उनका चुनाव आयोग किसी भी विदेशी दल को श्रीलंका में चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं देता।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net