सुबह सबेरे बठेना पहुंचे गृहमंत्री साहू, घटनास्थल का किया निरीक्षण, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला
सुबह सबेरे बठेना पहुंचे गृहमंत्री साहू, घटनास्थल का किया निरीक्षण, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला

टीआरपी डेस्क। पाटन ब्लाॅक के ग्राम बठेना में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सोमवार सुबह 6 बजे ग्राम बठेना पहुंच गए। उन्होंने मकान के कमरे से लेकर जले हुए पैरावट तक का निरीक्षण किया।

बता दें कि एक दिन पूर्व ही उन्होंने इंटेलिजेंस की टीम बनाकर घटना की जांच के आदेश दिए हैं। इस मौके पर मौजूद पुलिस कप्तान प्रशांत ठाकुर ने उन्हें घटना स्थल का मुआयना भी कराया।

गृहमंत्री के आने की ग्रामीणों को भी नहीं थी जानकारी

गृहमंत्री साहू सुबह करीब 6 बजे पाटन के बठेना गांव पहुंच गए। इस दौरान उनके साथ एसपी सहित अन्य अफसर भी मौजूद थे। गृहमंत्री ने एक-एक स्पॉट को ध्यान से देखा और इस संबंध में अफसरों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पुलिस के हाथ अब भी खाली

गौरतलब है कि बठेना गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले थे। पिता-पुत्र के शव जहां एक ही रस्सी से फंदे से लटक रहे थे, वहीं महिला और दो बेटियों के शव जली हुई हालत में पैरावट में मिले । आशंका जताई जा रही है कि पिता-पुत्र ने हत्या के बाद खुदकुशी कर ली। हालांकि घटना के 36 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक सिर्फ यह सामने आया है कि घटना से पहले कुछ लोग परिवार से मिलने के लिए पहुंचे थे।

दोपहर तक ग्राम बठेना पहुंचेगा भाजपा विधायक दल

एक ही परिवार के 5 सदस्यों की एक ही दिन हुई मौत से पूरे प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। विधानसभा में विपक्ष भी लगातार प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को लेकर सत्ता पक्ष को घेर रहा है। बता दें कि सोमवार को दोपहर 3 बजे तक भाजपा विधायक दल दुर्ग के बठेना ग्राम पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…