चैंबर आफ कामर्स चुनाव: पैनलों ने झोंकी ताकत, रायपुर में शनिवार को वोटिंग
चैंबर आफ कामर्स चुनाव: पैनलों ने झोंकी ताकत, रायपुर में शनिवार को वोटिंग

रायपुर। छत्तीसगढ़ चैंबर आफ कामर्स के 5वें चरण का मतदान शनिवार को है। इसके लिए दोनों ही व्यापारिक पैनलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी गई है। मतदाताओं को रुझाने के लिए हर दांव खेला जा रहा है। वोटरों का समर्थन लेने के लिए इंटरनेट मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है।

जीएसटी का होगा सरलीकरण व सर्वसुविधायुक्त बनेंगे बाजार: पारवानी

जय व्यापार पैनल के अध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि उनका पैनल पूरी तरह से व्यापारियों के साथ खड़ा है और उनके हितों के लिए ही काम करेगा। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारियों को मतदान में 100 फीसद हिस्सा लेना चाहिए। पारवानी ने कहा कि जय व्यापार पैनल व्यापारियों के साथ खड़ा है और उनकी समस्याओं के लिए लड़ेगा।

जीएसटी के सरलीकरण के साथ ही ई कार्मस पालिसी में सुधार किया जाएगा। इसके साथ ही बाजारों को भी सर्वसुविधायुक्त बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसी योजनाएं बनाई जाएंगी,जिससे कि प्रदेश में निवेश बढ़े।

छोटे-मझोले व्यापारियों को देंगे प्राथमिकता: योगेश अग्रवाल

व्यापारी एकता पैनल के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल का कहना है कि उनका पैनल केवल व्यापारियों के हित के लिए खड़ा है। छोटे व मझोले व्यापारियों को ही पहले प्राथमिकता दी जाएगी। साथ ही चैंबर बाजार का पोर्टल भी बनाया जाएगा। छग चैंबर बाजार पहला ऐसा बाजार होगा,जहां व्यापारियों को कम दाम में माल मिलेगा। इसके साथ ही व्यापारियों के हित में काम किए जाएंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…