दुष्कर्म की शिकार नाबालिग का किया गर्भपात, महिला डॉक्टर गिरफ्तार
दुष्कर्म की शिकार नाबालिग का किया गर्भपात, महिला डॉक्टर गिरफ्तार

टीआरपी डेस्क। गरियाबंद जिले में दुष्कर्म की शिकार नाबालिग के गर्भपात का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी युवक पहले ही जेल में है। वहीं पुलिस ने गर्भपात करने वाली महिला डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दें कि आरोपी महिला डॉक्टर कविता लाल का रायपुर जिले के गोबरा नवापारा में अंजली अस्पताल के नाम से क्लिनिक संचालित है।

महिला डॉक्टर कविता लाल पर नाबालिग के गर्भपात का आरोप है। बता दें कि आरोपी डॉक्टर ने ही गोबरा नवापारा थाना में मामले की शिकायत दर्ज करायी थी। जांच में पीड़िता के परिजनों ने आरोपी डॉक्टर पर गर्भपात के नाम पर मोटी रकम मांगने का आरोप लगाया है।

की थी 4 लाख की मांग

मामले की जांच कर रही गरियाबंद सिटी कोतवली प्रभारी वेदवती दरियो ने बताया कि मामला 20 नवंबर 2020 का है। पीड़िता अपने परिजनों के साथ महिला डॉक्टर के अस्पताल में इलाज के लिए गई। परिजनों को पहले पेट मे ट्यूमर की जानकारी दी गई, लेकिन इलाज शुरू होने के बाद गर्भवती होना बताया। गर्भपात के लिए डॉक्टर द्वारा 4 लाख रुपये की मांग की गई। परिजन इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थ थे। जिसके बाद महिला डॉक्टर खुद पीड़िता और उसके परिजनों को गोबरा नवापारा ले गई। उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

महिला डॉक्टर गर्भपात की दोषी

एसपी भोजराम पटेल ने मामले की जांच का जिम्मा कोतवाली प्रभारी वेदवती दरियो को सौंपा। पुलिस ने अपनी पूछताछ और 164 में दर्ज बयान में महिला डॉक्टर को गर्भपात का दोषी पाया। इसके बाद महिला डॉक्टर को गिरफ्तार कर रायपुर जेल भेज दिया गया। बता दें कि नाबालिग से अनाचार के मामले में आरोपी को महीनेभर पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…