कोरोना टीका लगाने के दूसरे दिन बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, इलाके में मचा हड़कंप
कोरोना टीका लगाने के दूसरे दिन बुजुर्ग की संदिग्ध मौत, इलाके में मचा हड़कंप

महासमुंद। कोरोना के खिलाफ देशभर में कोरोना वैक्सिनेशन अभियान लगातार जारी है। वहीं छत्तीसगढ़ के महासमुंद से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल महासमुंद के पिथौरा में वैक्सीनेशन के बाद एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग को गुरूवार को शाम 5 बजे कोविड टीका लगाया गया। इसके बाद शुक्रवार बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि बुजुर्ग को कोई बीमारी नहीं थी। कोरोना टीका की वजह से उनकी मौत हुई है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक पीएम के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा.

बताया जा रहा है कि पिथौरा के सावित्रीपुर निवासी 62 वर्षीय बुजुर्ग विभीषण बंजारे को कोविड टीका लगाया गया था। टीका लगने के अगले दिन सुबह टीका लगे स्थान पर दर्द होने लगा। इससे बुजुर्ग पसीना-पसीना होने लगा। बिगड़ती तबीयत को देखते हुए बुजुर्ग को इलाज के लिए पिथौरा शासकीय हास्पिटल लाया गया। पिथौरा लाने पर गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने बसना स्वास्थ्य केंद्र रिफर किया। बसना में डाक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित किया।

इस मामले में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. एनके मंडपे ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम बसना पहुंची है। जिला टीकाकरण अधिकारी के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net