Viral Video : पुलिस की पाशविकता आई सामने, मास्क न पहनने पर युवक की बेरहमी से की पिटाई, दो कांस्टेबल सस्पेंड
Viral Video : पुलिस की पाशविकता आई सामने, मास्क न पहनने पर युवक की बेरहमी से की पिटाई, दो कांस्टेबल सस्पेंड

इंदौर। देशभर बढ़ते कोरोना वायरस को देखते हुए नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। हालांकि, इस सख्ती के दौरान कई बार सीमाएं लांघ दी जा रही हैं। इसी के तहत एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर से स्थानीय पुलिस की पाशविकता एक बार फिर सामने आई है। जहां मास्क न पहनने पर एक आदमी की दो पुलिसवालों ने जमकर पिटाई की है

एक समाचार एजेंसी के मुताबिक, इंदौर शहर में मंगलवार को चेकिंग अभियान चल रहा था। इस दौरान एक 35 वर्षीय शख्स बिना मास्क पहने दिखाई दिया। पुलिस के दो जवानों ने उसे रोक लिया। अचानक जवान उस आदमी को पीटने लगे, इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद आला अधिकारियों ने आरोपी दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

हालांकि, पुलिस का दावा है कि पहले मास्क न पहनने वाले शख्स ने बदसलूकी की और पुलिसकर्मियों को गाली देने लगा. वायरल हो रहे वीडियो में दो पुलिसकर्मी मास्क न पहनने वाले शख्स को बुरी तरह पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उसका नाबालिग बेटा और कुछ महिलाएं रहम की भीख मांगती हुई दिख रही हैं।

पुलिस अधीक्षक (पूर्व) आशुतोष बागरी ने कहा कि वीडियो में देखे गए दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया गया है और शहर के पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है। बागरी ने दावा किया कि पीड़ित मास्क नहीं पहना हुआ था और पुलिसकर्मियों ने उसे कोविड मानक का उल्लंघन करने पर रोका था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net