आरोपी को पकड़ने गए इंस्पेक्टर को बदमाशों ने पीट-पीटकर मारा
आरोपी को पकड़ने गए इंस्पेक्टर को बदमाशों ने पीट-पीटकर मारा

बिहार। पश्चिम बंगाल उत्तर दिनाजपुर के सीमावर्ती बिहार के किशनगंज टाउन थाना प्रभारी अश्विन कुमार की हत्या पांजीपाडा में छापामारी के दौरान कर दी गई है। किशनगंज के टाउन थाना प्रभारी अश्वनी कुमार के पार्थिव शव को पोस्टमार्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया। यहां किशनगंज के एसपी कुमार आशीष, एसडीपीओ समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

बिहार – बंगाल के सीमाक्षेत्र में हुई हत्या


यह घटना बिहार-बंगाल सीमा के पांजीपाड़ा के पंतापाड़ा गांव की है। किशनगंज पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने पंतापाड़ा गांव गयी थी। इस दौरान भीड़ ने थाना प्रभारी को घेर लिया और पीट-पीट कर उनकी हत्या कर दी। घटना के उपरांत पूर्णिया प्रक्षेत्र के आईजी सुरेश कुमार चौधरी,किशनगंज एसपी कुमार आशीष एवं पश्चिम बंगाल के वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.जहां शव के परीक्षण के बाद उसे किशनगंज पुलिस को सौंपा गया।

वारदात की सूचना के उपरांत इस्लामपुर पहुंचे किशनगंज एसपी कुमार आशीषने बताया कि बंगाल पुलिस के साथ समन्वय स्थापित कर इलाके में लगातार छापेमारी की जा रही है। शहर में बढ़ रही बाइक चोरी घटना के बाद किशनगंज पुलिस ने इस रैकेट के सरगना को पकड़ने की योजना बनाई और बीती रात को वहां छापा मारा लेकिन भीड़ ने उनकी हत्या कर दी।

इस पूरे मामले के सामने आने के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को केंद्र सरकार और राज्य सरकार की ओर से 1-1 करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग रखी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net