Encounter : सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी
Encounter : सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर में सुरक्षाबलों को बढ़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल यह सुरक्षाबलों ने पिछले 72 घंटों में अलग-अलग चार एनकाउंटर में 12 आतंकियों को ढेर किया है। ये जानकारी जम्मू-कश्मीर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने दी है.

जम्‍मू-कश्‍मीर के डीजीपी ने कहा“बिजबेहरा में ऑपरेशन खत्म हो गया है।​ पिछले 72 घंटे में चार अलग-अलग ऑपरेशन में 12 आतंकवादी मारे गए हैं। इसमें त्राल और शोपियां में मारे गए 7 आतंकवादी, हादीपुरा में मारे गए अलबद्र के 3 आतंकवादी और अब बिजबेहरा में मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी शामिल हैं।”

जवान की हत्या में शामिल था आतंकी

ताजा जानकारी के मुताबिक, जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली दो मुठभेड़ों में 5 आतंकवादी मारे गए जिनमें अनंतनाग जिले में सेना के एक जवान की हत्या की घटना में शामिल आतंकी भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को शोपियां और अनंतनाग जिलों में शुरू हुई मुठभेड़ों में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। एक आतंकवादी शनिवार देर रात मारा गया था

बजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों के साथ रातभर चली दो मुठभेड़ों में 4 आतंकवादी मारे गए, जिनमें अनंतनाग जिले में सेना के एक जवान की हत्या की घटना में शामिल आतंकी भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि शनिवार को शोपियां और अनंतनाग जिलों में शुरू हुई मुठभेड़ों में मरने वाले आतंकवादियों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है. एक आतंकवादी शनिवार देर रात मारा गया था।

मुठभेड़ देर रात तक चलती रही और सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को फरार होने से रोकने के लिए इलाके में कड़ी घेराबंदी की। मुठभेड़ रविवार सुबह फिर शुरू हो गई और इसमें दो आतंकवादी मारे गए। तलाश अभियान अभी चल रहा है। पुलिस ने बताया कि मारे गए आतंकवादी शुक्रवार को बिजबेहरा इलाके के गोरीवन में हवलदार मोहम्मद सलीम अखून की उनके घर के बाहर हत्या करने की घटना में शामिल थे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप 

Trusted by https://ethereumcode.net