BREAKING : राजधानी अस्पताल में लगी आग, कोरोना मरीजों के बीच मची अफरातफरी

रायपुर। शहर के राजधानी अस्पताल के कोविड वार्ड में अचानक लगी आग से एक मरीज की जलकर मौत हो गई एवं 4 मरीजों की मौत दम घुटने से हुई। बता दें कि पचपेड़ी नाका स्थित राजधानी अस्पताल में कोविड हॉस्पिटल का भी संचालन किया जा रहा है।

रायपुर के पचपेड़ी नाका इलाके में राजधानी नाम के कोविड अस्पताल में शनिवार शाम करीब 5 बजे आग लग गई। घटना में पांच मरीजों की मौत हो गई। एक मरीज की मौत झुलसने से जबकि चार की मौत ऑक्सीजन सिस्टम के फेल से होने के बाद दम घुटने से हुई है। दो फ्लोर वाले अस्पताल में कोरोना के मरीजों को भर्ती किया गया था।

हादसे के दौरान अस्पताल में करीब 50 मरीज भर्ती थे। उधर, हादसे की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर डॉक्टर एस भारतीदासन और सीनियर एसपी अजय यादव घटनास्थल पर पहुंच गए हैं, वे यहां सहायता और मदद की कार्यों जायजा ले रहे हैं।

सीएम ने की 4- 4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा

प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यजनक बताया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवार के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे में मृत सभी 4 लोगों के परिजनों को 4- 4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा भी की है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय यादव घटनास्थल पर पहुंच गए हैं, वे यहां सहायता और मदद की कार्यों का व्यक्तिगत रूप से अवलोकन कर रहे हैं। इस दुर्घटना में एक मरीज की मृत्यु आग से जलने से हुई है तथा 3 की मृत्यु दम घुटने से हुई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर