रायपुर रेडियोलॉजिकल सेंटर

रायपुर। कोरोना महामारी के इस मुश्किल दौर में अब सीटी स्कैन जांच ( HRCT Chest ) के दाम आपको ज्यादा परेशान नहीं करेंगे। रायपुर रेडियोलॉजिकल सेंटर में सबसे कम दरों पर सीटी स्कैन किए जा रहे हैं। साथ ही जांच रिपोर्ट महज 4 घंटों के अंदर फोन के जरिए दे दी जाती है। मरीजों की सुविधा के लिए यह सेंटर 24 घंटे खुला रहता है। ताकि परेशानी के समय में मरीज को जांच के लिए भटकना न पड़े।

रायपुर रेडियोलॉजिकल सेंटर के डायरेक्टर सुनील अग्रवाल का कहना है कि कोरोना महामारी ने हर किसी को परेशान कर रखा है। बीमारी तो परेशान करती ही है साथ ही बीमारी की जांच व उसके बाद इलाज में होने वाले खर्च के नाम पर लोग हलाकान हो जाते हैं। मरीज व उनके परीजनों को इस बुरे दौर में थोड़ी राहत देने के लिए हमने सीटी स्कैन जांच ( HRCT Chest ) के दाम 1675 रुपए तय किए हैं।

डीकेएस अस्पताल, घड़ी चौक, कचहरी चौक स्थित इस सेंटर को हर मरीज की जांच के बाद प्रॉपर सैनिटाइजेशन किया जाता है। जिससे जांच केंद्र में संक्रमण का खतरा न रहे। उन्होंने बताया कि 1 अप्रैल से अबतक रायपुर रेडियोलॉजिकल सेंटर में करीब 2000 से अधिक मरीजों की सीटी स्कैन जांच की जा चुकी है। लोगों को सीटी स्कैन के लिए प्राइवेट अस्पताल में महंगे दाम पर स्कैन कराने की जरूरत नहीं होगी। यहां पर नई टेक्नोलॉजी की मशीन लगाई गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर