केंद्रीय मंत्री VK Singh के भाई कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए नहीं मिल रहा बेड!
केंद्रीय मंत्री VK Singh के भाई कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए नहीं मिल रहा बेड!

टीआरपी डेस्क। देश में कोरोना के मामले इतनी स्पीड से बढ़ रहे हैं कि अस्पताल में बेड और श्मशानघाट दोनों जगह दिक्कतें हो रही हैं। लोगों को इलाज के लिए अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे हैं। उधर, अब केंद्रीय मंत्रियों (Union Ministers) के परिजनों को भी इलाज के लिए इसी समस्या से जूझना पड़ रहा है। दरअसल, केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना अध्यक्ष वीके सिंह का ट्विट (VK Singh Tweet) सोशल मीडिया पर आज सुर्खियां बटोर गया। अब इस ट्विट (Tweet) से यह साफ नहीं हो पाया कि वह अपने भाई के लिए ही मदद मांग रहे थे या किसी की मदद को सीधे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट कर मदद मांगी।

केंद्रीय मंत्री रि. जनरल वीके सिंह (VK Singh) ने ट्विटर के जरिए अपने कोरोना संक्रमित भाई को अस्पताल में बेड दिलाने की गुहार लगाई। वीके सिंह ने एक ट्वीट किया और इसमें उन्होंने गाजियाबाद के डीएम, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी, नोएडा के विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) को टैग किया। इस ट्विट में उन्होंने लिखा कि प्लीज़ हमारी हेल्प करें मेरे भाई को कोरोना इलाज के लिए बेड की आवश्यकता है। अभी गाजियाबाद में बेड की व्यवस्था नहीं हो पा रही है।

आज दोपहर 12:20 मिनट पर वीके सिंह (VK Singh) ने यह ट्विट किया। ऐसे में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वो अपने भाई के लिए ही मदद मांग रहे थे या फिर किसी ने उनसे मदद मांगी और उन्होंने वही मदद का मैसेज सीधा ट्विट कर दिया। उनके इस ट्विट पर शलभ मणि त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा है, जिलाधिकारी गाजियाबाद आपसे तत्काल वार्ता कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर