आग
छत्तीसगढ़ के इस जिले में कोयले से भरी ट्रेलर में लगी आग

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तोरवा क्षेत्र के लालखदान में बुधवार की सुबह खड़ी ट्रेलर में आग लग गई। घटना से आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। इसकी सूचना पर तोरवा पुलिस ने फायर ब्रिगेड को जानकारी दी। मौके पर पहुचीं दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। घटना के बाद से ट्रेलर का ड्राइवर फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया बुधवार की सुबह लालखदान क्षेत्र में ट्रेलर में आग लगने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया पा लिया है। घटना से ट्रेलर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वही ट्रेलर ड्राइवर मौके से फरार है।

शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर में आग लगी थी। आसपास के लोगों ने पूछताछ के दौरान बताया कि मौके पर बिजली के तारों से शॉर्ट सर्किट की आशंका है। पुलिस वाहन के मालिक की जानकारी जुटा रही है। मालिक की शिकायत के बाद मामले की जांच की जाएगी। फिलहाल किसी ने घटना की शिकायत नहीं की है।

वाहन लेकर भागे ड्राइवर

मुख्य मार्ग में हुई घटना से आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई थी। मौके पर ट्रेलर के आगे और पीछे कई वाहन खड़े थे। आग लगने के बाद वाहन के ड्राइवर अपने-अपने वाहनों को लेकर वहां से भागने लगे। साथ ही किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर