रमन सिंह

रायपुर। छत्तीसगढ़ में टूल किट मामले पर सियासत गरमा गई है. रायपुर के सिविल लाइन थाना में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और बीजेपी नेता संबित पात्रा के खिलाफ टूल किट मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आईपीसी की धारा 504 ,505(1)BC ,469,188 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और संबित पात्रा के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने सिविल लाइन पुलिस थाने में शिकायत की. इसके बाद मामले में एफआईआर दर्ज की गई.

छग युवा कांग्रेस अध्यक्ष कोको पाढ़ी और सुबोध हरितवाल के नेतृत्व में आज कांग्रेसियों ने टूल किट मामले पर भारतीय युवा कांग्रेस को बदनाम करने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई.

जानिए क्या है मामला

भाजपा ने मंगलवार को कांग्रेस पर कोरोना महामारी के दौरान देशवासियों में भ्रम फैलाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया। भाजपा ने कहा कि इस संकट काल में विपक्षी दल की ‘गिद्धों की राजनीति’ उजागर हुई है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसके लिए एक ‘टूलकिट’ का हवाला दिया। उन्‍होंने दावा किया किया महामारी के इस मुश्किल समय में कांग्रेस देश और प्रधानमंत्री को बदनाम करने में लगी है। संबित पात्रा ने कहा कि टूलकिट के जरिये कांग्रेस के लोगों को इंडियन स्‍ट्रेन को मोदी स्‍ट्रेन कहने के लिए कहा गया है। वहीं, कुंभ को सुपर स्‍प्रेडर की तरह प्रचारित करना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…