टूलकिट मामला : गिरफ़्तारी की मांग को लेकर प्रदेश भर में चला भाजपा का धरना प्रदर्शन
टूलकिट मामला : गिरफ़्तारी की मांग को लेकर प्रदेश भर में चला भाजपा का धरना प्रदर्शन

रायपुर। सोमवार के दिन राजधानी से लेकर पूरे प्रदेश में काफी हलचल रही। जहाँ सुबह के वक़्त राजधानी में सिविल लाइन में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और अन्य प्रमुख नेताओं का धरना प्रदर्शन रहा, वहीं दोपहर बाद पूरे प्रदेश में सभी थानों में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए खुद को गिरफ्तार करने की मांग की।

टूलकिट मामले में पूरे प्रदेश की पुलिस अपने ही थाना परिसर में कानून व्यवस्था बनाने में लगी रही। भाजपा ने टूलकिट मामले में योजनाबद्ध ढंग से सभी जिलों के सभी थानों में प्रदर्शन की रणनीति तैयार की। इससे पूर्व सुबह के वक्त डॉ रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, धरम लाल कौशिक और अन्य नेताओं ने सिविल लाइन थाने के बाहर धरना दिया। इसके बाद रमन के निवास पर पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस को लेकर काफी गहमा गहमी रही। इसके बाद दोपहर 03 से 05 बजे तक सभी थानों और चौकियों में भाजपा के मंडल से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारियों ने धरना दिया। इस प्रदर्शन के दौरान भले ही कोविड गाइडलाइन का पालन करने की बात कही गई थी, मगर सभी जगह भाजपा के कार्यकर्त्ता मौजूद रहे और पूरे समय नारेबाजी करते रहे।

राजधानी रायपुर में भी सभी पुलिस थानों में नेताओ का प्रदर्शन रहा। भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने तेलीबांधा थाने में धरना दिया, वहीं भाजपा महिला मोर्चे की नेत्रियों ने भी इस प्रदर्शन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

Trusted by https://ethereumcode.net