ब्रेकिंग: ग्रीन ब्यूटी फार्महाउस में चल रही थी रेव पार्टी, 16 लड़कियों समेत 61 गिरफ्तार
ब्रेकिंग: ग्रीन ब्यूटी फार्महाउस में चल रही थी रेव पार्टी, 16 लड़कियों समेत 61 गिरफ्तार

टीआरपी न्यूज डेस्क। रविवार देर रात सेक्टर-135 स्थित एक फार्महाउस पर पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 45 युवक और 16 युवतियों को गिरफ्तार किया है। मामला नोएडा का है। गिरफ्तार किए गए युवकों में 7 पार्टी संचालक भी शामिल हैं। पुलिस ने फार्महाउस से शराब और बीयर के साथ हुक्का भी बरामद किया है। पकड़े गए युवक-युवतियां दिल्ली और उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के रहने वाले हैं।

नोएडा पुलिस के अडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-135 एरिया के ग्रीन ब्यूटी फार्महाउस में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान कोविड 19 के नियमों का उल्लघंन कर स्विमिंग पूल में नशा पार्टी की सूचना मिली थी। नशा पार्टी को देखते हुए आबकारी विभाग की टीम को साथ लेकर पुलिस ने मौके पर रेड की। यहां 61 युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि पार्टी संचालक के साथ फार्महाउस मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है। हालांकि, अभी फार्महाउस का मालिक पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पकड़े गए युवक और युवतियां अच्छे घरों से ताल्लुकात रखते हैं और वीकेंड पर रेव पार्टी करने के लिए नोएडा आए थे।

4 घंटे का किराया 20 हजार

अडिशनल डीसीपी ने बताया कि नशा पार्टी को लेकर फार्महाउस मालिक की भूमिका भी संदिग्ध है। उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। फार्महाउस मालिक के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है। पार्टी के लिए मालिक ने फार्महाउस को 20 हजार रुपए में किराये पर दिया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर