कांग्रेस के महिला सांसदों ने मोदी सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल का जारी किया सीडी, महंगाई के मुद्दे पर केंद्र को घेरा
कांग्रेस के महिला सांसदों ने मोदी सरकार के 7 वर्ष के कार्यकाल का जारी किया सीडी, महंगाई के मुद्दे पर केंद्र को घेरा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की महिला सांसदों ने महंगाई के बीते दस सालों में उच्चतम स्तर पर होने की बात कहते हुए मोदी सरकार को जमकर घेरा। कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में महिला सांसदों ने नरेंद्र मोदी के सात वर्ष के कार्यकाल की सीडी जारी की और महंगाई के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

महंगाई पर चुप हैं भाजपा के नेता…

राजीव भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने कहा कि खाद्य तेल की कीमत 70 फीसदी तक बढ़ गई है। इससे लोगो के घर का बजट बढ़ गया है। भाजपा नेताओ ने इस मामले में चुप्पी साध रखी है। भाजपा की महिला नेत्रियां भी लापता हैं, जो सिलेंडर लेकर हल्ला बोला करती थीं। तमाम हस्तियां भी चुप हैं, जो बात-बात पर मोदी के लिए ट्वीट करते थे।

20 को होगा वर्चुअल धरना

इस मौके पर महिला कांग्रेस ने 20 जून को प्रदेश भर में वर्चुअल धरना देने का एलान किया। राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने कहा कि आज देश विषम परिस्थिति में है। कोरोना संकट है। उसके ऊपर महंगाई की मार है। किराना समानों की कीमत आज बेतहाशा बढ़ गई है। सांसद ज्योत्सना महंत ने कहा कि आम आदमी की रीढ़ की हड्डी मोदी सरकार ने तोड़ दी है. जब यूपीए सरकार थी, तब कच्चे तेल की कीमत ज्यादा थी, फिर भी पेट्रोल के दाम कम थे, लेकिन आज कच्चे तेल की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में कम है तो, फिर पेट्रोल-डीजल के दाम ज्यादा क्यों ? पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने से सभी तरह के सामानों की दर बढ़ गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net