ट्रैफिक सिपाही से बदतमीजी करते दिखें कांग्रेसी नेता, दर्ज हुआ एफआईआर तो हुए फरार
ट्रैफिक सिपाही से बदतमीजी करते दिखें कांग्रेसी नेता, दर्ज हुआ एफआईआर तो हुए फरार

बिलासपुर। न्यायधानी में ट्रैफिक सिपाही राम कुमार रजक से कांग्रेस नेता मोती थारवानी द्वारा गाली गलौज किये जाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस नेता के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है, जिसके बाद से नेता फरार हो गया है, वहीं कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता ही नहीं पार्टी की भी जमकर किरकिरी हो रही है।

रांग साइड को लेकर हुआ था विवाद

यह वाकया श्रीकांत वर्मा मार्ग का है, जहाँ ट्रैफिक व्यवस्था के लिए ड्यूटी कर रहे आरक्षक राम कुमार रजक से बिना वजह रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती थारवानी भिड़ गए और सरेआम गाली गलौच की। आरक्षक का आरोप है कि रांग साइड से दुपहिया वाहन सवार शख्स आया जिसे रोकने टोकने पर वह अपनी राजनीतिक रसूख का दम दिखा कर, चांटा मार दूँगा बोल कर गाली गलौच करने लगा। इस वाकये का वीडियो मीडिया में जमकर वायरल हुआ है।

शहर विधायक का समर्थक है आरोपी

मोती थारवानी को बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय के समर्थक बताया जा रहा है। पूर्व में खुद विधायक के साथ एक कांग्रेस पदाधिकारी ने बदतमीजी की थी, अब विधायक के समर्थक द्वारा इस तरह सरेआम सिपाही के साथ गाली गलौच की गयी है।

पार्टी के जिलाध्यक्ष से मांगी गयी है रिपोर्ट

कांग्रेस संचार विभाग के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने इस घटना के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि बिलासपुर के कांग्रेस जिला अध्यक्ष से इस पूरे मामले की रिपोर्ट मंगाई गयी है, जिसके बाद ही आगे कोई कार्रवाई की जाएगी।
उधर एसपी प्रशान्त अग्रवाल ने बताया कि ये बेहद गम्भीर मामला है, इस तरह की घटना बिल्कुल बर्दाश्त नही की जाएगी, मोती थारवानी के खिलाफ तारबाहर थाने गैरजमानती अपराध का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी, लेकिन वो फरार हो गया है।उसकी खोजबीन जारी है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net