रोटरी क्लब ऑफ़ रायपुर रॉयल का पदभार समारोह कार्यक्रम
रोटरी क्लब ऑफ़ रायपुर रॉयल का पदभार समारोह कार्यक्रम

रायपुर। रोटरी क्लब ऑफ़ रायपुर रॉयल छत्तीसगढ़, ओड़िशा एवं मध्य प्रदेश के सभी रोटरी क्लबों में सबसे बड़ा क्लब हैं, रोटरी रॉयल में रायपुर शहर के 150 गणमान्य नागरिक जुड़े हुए हैं। क्लब ने विगत कई वर्षों से शिक्षा, स्वास्थ्य, दिव्यांग सहायता एवं समाज सेवा के कई विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सहभागिता प्रदान की हैं।

नए पदाधिकारी गौरव जिंदल ने संभाला प्रेसिडेंट का पदभार

रोटरी क्लब ऑफ़ रायपुर रॉयल के नए पदाधिकारी गौरव जिंदल ने प्रेसिडेंट के रूप में और सुनील अग्रवाल ने क्लब सेक्रेटरी के रूप में वर्ष 21-22 के लिए पदभार संभाला। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रायपुर शहर के एसएसपी आईपीएस अजय कुमार यादव जी ने एक सफल संस्था के गुणों पर एवं संस्था के कार्यकर्ताओं की एकता के बारे अपने विचार व्यक्त किये। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3261 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुनील फाटक ने रोटरी इंटरनेशनल के साल 21-22 में होनी वाली गतिविधियों एवं रोटरी की प्राथमिकता “ईच वन, ब्रिंग वन” के बारे मैं उपस्थित सभी को बताया।

रोटरी रॉयल में रायपुर के कई ख्याति प्राप्त डॉक्टर्स भी शामिल हैं, कोरोना काल में उनकी विशिष्ट सेवाओं के लिए सभी को धन्यवाद स्वरुप प्रशस्ति चिन्ह से सराहा गया, डॉ. भारत सिंघानिया, डॉ. गिरीश अग्रवाल, डॉ. नवीन बागरेचा, डॉ. स्मित श्रीवास्तव, डॉ. दीपक कंवर, डॉ. अंकुर गुप्ता, डॉ. विनय तिवारी, डॉ. गौरव जिंदल, डॉ. आशीष ओजिला ने अपना सम्मान प्राप्त करते हुए अपनी परस्पर सेवाओं का भरोसा जताया।

वर्तमान प्रेसिडेंट अशीष अग्रवाल एवं सेक्रेटरी सचिन बाफना ने अपने बीते साल की पहल और उपलब्धियां के बारे में सभी को बताया। कार्यक्रम में रोटरी में 5 नए सदस्यों को जोड़ा गया एवं आने वाले वर्ष 22-23 के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर शशांक रस्तोगी, पूर्व गवर्नर मेजर दीपक मेहता, सहायक गवर्नर विशाखा रस्तोगी ने रोटरी क्लब ऑफ़ रायपुर रॉयल को बधाई देते हुए आने वाले समय में समाज सेवा के लिए और बड़े काम करने के लिए प्रेरित किया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net