road accident,kawardha1_
हादसे के बाद करीब 4 घंटे छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शनिवार सुबह NH-30 पर सड़क हादसे में नायब तहसीदार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शनिवार सुबह NH-30 पर सड़क हादसे में नायब तहसीलदार सतीश कृषान सहित 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि आबकारी विभाग का गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। तहसीलदार अपने दोस्तों और गार्ड के साथ धवाईपानी में ढाबे पर चाय पीकर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सामने से आए ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे के बाद करीब 4 घंटे से जाम लगा हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं जाम खुलवाने का प्रयास जारी है।

जानकारी के मुताबिक, बोरला तहसील में नायब तहसीलदार सतीश कृषान के दो दोस्त बाहर से मिलने के लिए पहुंचे थे। उनके साथ सरकारी गाड़ी में सतीश शनिवार सुबह 6 बजे चाय पीने के लिए चिल्फी से धवईपानी के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे पर आबकारी विभाग में गार्ड सुरेंद्र झारिया उर्फ चंदन मिल गया। पहचान का होने के चलते उसे भी गाड़ी में बिठा लिया। फिर सभी ढाबे पर पहुंचे और वहां से चाय पीने के बाद लौट रहे थे। गाड़ी सतीश ही ड्राइव कर रहे थे।

road accident kawardha
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में शनिवार सुबह NH-30 पर सड़क हादसे में नायब तहसीदार सतीश कृषान सहित 3 लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े: 21 अप्रैल की शाम 4 बजे से कवर्धा जिला होगा लॉक… जानें क्या खुला रहेगा और किसमें रहेगी पाबंदी

अभी वे बातचीत करते हुए बगई पहाड़ के पास मोड़ पर पहुंचे ही थे कि अचानक से तेज रफ्तार ट्रक से सामने से आ गया और दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि गाड़ी के आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि ट्रक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा भिड़ा। हादसे में तहसीलदार सतीश कृषान सहित उनके दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने हादसा होते देखा तो डायल-112 पर सूचना दी। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

kawardha road accident
हादसे के बाद करीब 4 घंटे से जाम लगा हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोविड के दौरान हुई थी पोस्टिंग, इकलौते बेटे थे
बताया जा रहा है कि नायब तहसीलदार की हाल ही में कोविड संक्रमण के दौरान पोस्टिंग हुई थी। वह अपने घर के इकलौते बेटे थे। हादसे में मारे गए उनके दोनों दोस्तों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस उनकी भी जानकारी जुटा रही है। वहीं तहसीलदार के परिवार से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं टक्कर लगने के बाद ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त है। चालक उसे छोड़कर भाग निकला।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर