छत्तीसगढ़ में जीत हासिल करने भाजपा करेगी चिंतन शिविर, चुनिंदा नेताओं को ही मिलेगा आमंत्रण
छत्तीसगढ़ में जीत हासिल करने भाजपा करेगी चिंतन शिविर, चुनिंदा नेताओं को ही मिलेगा आमंत्रण

रायपुर। भाजपा का चिंतन शिविर इस बार बस्तर संभाग में होने जा रहा है, जहां 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने की रणनीति को लेकर चर्चा होगी। इस चिंतन शिविर में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और छत्तीसगढ़ भाजपा के संगठन प्रभारी शिव प्रकाश एवं भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रभारी डी पुरंदेश्वरी तथा छत्तीसगढ़ के भाजपा के सह प्रभारी नितिन नवीन भी उपस्थित रहेंगे

यह भी पढ़ें :- धर्मांतरण पर भाजपा आदिवासी मोर्चा ने छेड़ी मुहिम, अनुसूचित जनजाति आयोग की टीम भी आ सकती है छत्तीसगढ़

केदार कश्यप को मिली आयोजन की जिम्मेदारी

भाजपा के सूत्रों जो जानकारी सामने आ रही है, उसके मुताबिक पूर्व मंत्री केदार कश्यप को इस आयोजन की जिम्मेदारी दी गई है. वही इस चिंतन शिविर के लिए होटल दिव्यांश का चयन किया गया है। इस होटल के संचालक वन विकास निगम के पूर्व चैयरमैन और भाजपा नेता श्रीनिवास मद्दी हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा इस शिविर में विचार-विमर्श करेगी, वहीं इस बैठक में शामिल होने के लिए लगभग 40 लोगों को आमंत्रित किया जायेगा और इनकी सूची भाजपा की कोर कमिटी तय करेगी।

यह भी पढ़ें :- कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने 40 हजार वालिंटियर्स तैयार करेगी भाजपा

बस्तर संभाग से केवल एक सांसद, विधायक एक भी नहीं

छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के दौरान बस्तर में पार्टी का दबदबा था मगर इस बार पार्टी यहां पूरी तरह सिमट गई है। फ़िलहाल यहां की कांकेर लोकसभा सीट से भाजपा के मोहन मंडावी सांसद हैं, वहीँ इस संभाग से एक भी विधायक भाजपा का नहीं है। यही वजह है कि पार्टी विशेष तौर पर बस्तर में चिंतन शिविर करने जा रही है। भाजपा नेताओं का दावा है कि इस बार पार्टी की स्थिति काफी मजबूत होगी और इस बार बस्तर सहित पूरे राज्य में भाजपा का दबदबा रहेगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर

Trusted by https://ethereumcode.net