RAIPUR CRIME NEWS
राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके से सामूहिक दुष्कर्म

रायपुर। राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके से सामूहिक दुष्कर्म की खबर सामने आ रही है। यहां पति के साथ काम की तलाश में आई एक नई नवेली दुल्हन के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है।

पति द्वारा बुलाने का झांसा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायपुर के खमतराई इलाके में काम की तलाश में पति-पत्नी आये हुए थे, जो बंजारी मंदिर में रुके थे। जिनपर दो बदमाशों की नजर पड़ी, वहीं दोनों बदमाशो ने चाल चलते हुए उनके पास आये और किसी बहाने से एक बदमाश पति को सुनसान इलाके में ले गया, फिर थोड़ी ही देर बाद दूसरा आरोपी महिला के पास आया और पत्नी को उसके पति द्वारा बुलाने का झांसा देकर सुनसान इलाके में ले गया, जंहा दूसरा आरोपी भी आ गया। फिर दोनों ने बारी बारी मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे थे, जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्त में आये दोनों आरोपी – 1.मुकेश साहू, 2. राजेश साहू दोनों ही आरोपी ड्राइवरी का काम करते है।दोनों ही रावाभाटा इलाके के रहने वाले है।

बता दें कि पीड़ित पति-पत्नी जांजगीर चांपा निवासी है, पत्नी की उम्र 18 साल 5 महीना है। दोनो की एक महीना पहले शादी हुई थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर.