IRE-vs-ZIM second match today
IRE vs ZIM : जिम्बाब्वे ने पहला मुकाबला जीतते हुए सीरीज में बढ़त बनाई, दूसरा मैच आज

टीआरपी डेस्क। जिम्बाब्वे ने आयरलैंड को पहले ट्वेंटी 20 इंटरनैशनल मुकाबले में 3 रनों से हरा दिया था। जिसके बाद रविवार, 29 अगस्त को सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला डबलिन के क्लोंटारफ क्रिकेट क्लब ग्राउंड में आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच मैच शाम 4:30 बजे मैच शुरू होगा।

जिम्बाब्वे की टीम ने सीरीज का पहला मुकाबला जीतते हुए सीरीज में बढ़त बनाई और अब उनकी नजर इसी प्रदर्शन को दोहराने पर होगी। दूसरी तरफ Ireland की टीम इस मैच को जीतते हुए सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल करना चाहेंगे।

रिचर्ड नगारवा ने आखिरी ओवर में अपना नर्वस रखा क्योंकि जिम्बाब्वे ने शुक्रवार को डबलिन में एक नाटकीय पहले ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आयरलैंड को सिर्फ तीन रनों से हराया। जिम्बाब्वे के 117/7 के मामूली रूप से सफल होने के बाद, आयरलैंड को अंतिम तीन ओवरों में 18 रन की आवश्यकता थी, आखिरी दो में 12 रन और आखिरी एक में छह रन की आवश्यकता थी, जिसे नगारवा ने फेंका।

IRE vs ZIM second match today
IRE vs ZIM : जिम्बाब्वे ने पहला मुकाबला जीतते हुए सीरीज में बढ़त बनाई, दूसरा मैच आज

आखिरी मैच में इस तरह रहा रोमांच

आयरलैंड को जीत के लिए चाहिए थे 6 गेंदों में 6 रन। सिमी सिंह और मैक्कार्थी क्रीज पर थे। नगारवा की पहली और दूसरी गेंद पर सिमी सिंह रन नहीं बनाए, गेंदबाजी करने से पहले एक सिंगल और क्रेग यंग के अंतिम गेंद पर रन आउट होने के बाद, उन्होंने आखिरी गेंद पर सिर्फ एक रन दिया। आयरलैंड 114-9 पर बहुत कम रहा। सिंह (22 गेंदों में नाबाद 28) ने आयरलैंड की रिकवरी को 88-7 से 106-7 तक पहुंचा दिया था, लेकिन काम को पूरा नहीं कर सके।

यह भी पढ़ें :- 

जीत ने जिम्बाब्वे को पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त दिलाई, जिसका उपयोग आयरलैंड अक्टूबर के टी 20 विश्व कप के लिए अपने निर्माण के हिस्से के रूप में कर रहा है। दूसरा मैच रविवार को खेला जायेगा, शेष तीन गेम अगले सप्ताह खेले जाने हैं।जबकि तीसरी गेंद पर सिंगल चुराया। चौथी गेंद पर नगारवा ने मैक्कार्थी को बोल्ड कर दिया, जबकि 5वीं गेंद पर यंग रन आउट हुए। छठी गेंद पर जीत के लिए 3 रन चाहिए था, लेकिन सिमी सिंह सिर्फ एक रन ही बना पाए।

IRE vs ZIM के बीच दूसरे टी 20 के लिए संभावित प्लेइंग XI

आयरलैंड

पॉल स्टर्लिंग, केविन ओ’ब्रायन, एंडी बैलबर्नी, कर्टिस कैंफर, नील रॉक, शेन गेटकेट, जॉर्ज डॉकरेल, बैरी मैक्कार्थी, बेन वाइट, सिमी सिंह और क्रेग यंग।

जिम्बाब्वे

वेस्ले मधेवेरे, रेगिस चकाब्वा, तडीवनाशे मरुमनी, मिल्टन शुंबा, क्रेग एरवाइन, डियोन मेयर्स, वेलिंग्टन मसाकद्जा, रयान बर्ल, ल्यूक जोंगवे, रिचर्ड न्गरवा और टेंडई चटारा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर