नशे में धुत युवकों ने खाया बेलिया करैत सांप, दोनों की हालत गंभीर
नशे में धुत युवकों ने खाया बेलिया करैत सांप, दोनों की हालत गंभीर

कोरबा। नशे की लत सुधारने के लिए नश मुक्ति केंद्र बनाए गए है और भी कई तरह की प्रयास किया जाता है। लेकिन नशे में आदी हो चुके लोगों के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है। वहीं नशे की हालत में यूवकों के कई तरह के कारनामे भी लगातार सामने आते है।

इसी के तहत कोरबा जिले से एक खबर सामने आई है। यहां शराब के नशे में 2 लोगों ने जहरीले बेलिया करैत सांप को ही खा लिया। जिसकी वजह से दोनों यूवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल कोतवाली थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 4 देवांगन पारा के इंदिरा नगर मोहल्ले में जैतखाम परिसर में निवासरत सुंदर आनन्द के घर बेलिया करैत सांप निकला था। इस सांप को घर के एक सदस्य ने मारा और जला कर घर के बाहर गली में फेंक दिया। रात के वक्त बस्ती में ही रहने वाले दो युवक राजू जांगड़े और हितेंद्र आनंद शराब के नशे में घर पहुंचे।

पड़ित ने जहरीली सांप खाने की बताई यह वजह 

इन्होंने मरे हुए बेलिया करैत सांप को देखा और उसे ही अपना निवाला बना लिया। इस घटनाक्रम के कुछ देर बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी तब आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। हितेंद्र आंनद ने बताया की बस्ती में लगातार सर्पदंश से मौत की घटना से लोग परेशान है इस वजह से इस बार सांप को ही खा लिया। ताकि दूसरे को अपना शिकार न बना सके।

घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। कोतवाली थाने में पदस्थ सब इस्पेक्टर भावना खंडारे ने मौके पर पहुची और जांच कार्यवाही शुरू की। जहां घटना स्थल से सांप के कुछ अवशेष और जला हुआ लकड़ी जब्त कर परिजनों का बयान लिया। पुलिस की माने तो हितेंद्र और राजू ने जहरीले सर्प को खा लेने की घटना सामने आई है दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

Trusted by https://ethereumcode.net