Sunday, May 22, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesअनिल कुंबले दोबारा बन सकते हैं टीम इंडिया के हेड कोच, BCCI ने...

अनिल कुंबले दोबारा बन सकते हैं टीम इंडिया के हेड कोच, BCCI ने महेला जयवर्धने से भी किया था संपर्क

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट में अचानक फेरबदल का माहौल बन गया है। दरअसल आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर का कार्यकाल खत्म हो रहा है और बोर्ड इस कॉन्ट्रेक्ट को बढ़ाने के मूड में भी नहीं है।

इस लिए हेड कोच की तलाश में तेज हो गई है। शायद यही वजह है कि अब टीम के नए कोच को लेकर कई दावेदारों के नाम सामने आ रहे हैं।

रवि शास्त्री का कार्यकाल हुआ खत्म 

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर का कार्यकाल खत्म हो रहा है। विराट की मुश्किलें बढ़ने वाली है। बीसीसीआई भारत के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर अनिल कुंबले को एक बार फिर से टीम इंडिया का हेड कोच बनाना चाहता है और इसके लिए वो उनसे संपर्क करने की तैयारी में है। वहीं मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि इन दोनों से पहले मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने से भी टीम इंडिया के कोच बनने के लिए संपर्क किया गया था।

वहीं विराट कोहली ने टी-20 की कप्तानी से इस्तीफा देने का एलान कर दिया है। बता दें कुंबले ने साल 2017 में टीम इंडिया के हेड कोच के पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। तब उनके और कोहली के बीच अनबन की खबरें मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई थी। विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद भारतीय टीम की टी-20 टीम से कप्तानी छोड़ने का ऐलान गुरुवार को किया था।

कोहली ने रवि शास्‍त्री के लिए हेड कोच का समर्थन किया था

यह भी बता दें कि 4 साल पहले कुंबले के हेड कोच के पद से हटने के बाद कोहली ने रवि शास्‍त्री को उनकी जगह रिप्‍लेस करने का समर्थन किया था। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट द्वारा अनिवार्य पैनल की सिफारिशों के बाद कुंबले को वापस लाने के तरीकों का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular