पंजाब में अब भी नहीं थमी तकरार... अब सिद्धू पर हरीश रावत के बयान को लेकर सुनील जाखड़ ने जताया ऐतराज

टीआरपी डेस्क। पंजाब कांग्रेस में अब भी मतभेद खत्म जारी है। चरणजीत सिंह चन्‍नी के राज्‍य का सीएम चुने जाने के बाद उम्‍मीद थी कि असंतोष और असहमति के सुर कम से कम कुछ समय के लिए थम जाएंगे लेकिन ऐसा होता लग नहीं रहा है। अब पंजाब राज्‍य कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ ने पार्टी के पंजाब के प्रभारी हरीश रावत के उस बयान को लेकर असहमति जताई है जिसमें रावत ने कहा था कि अगले वर्ष होने वाले राज्‍य के विधानसभा चुनाव नवजोत सिंह सिद्धू की अगुवाई में लड़े जाएंगे।

जाखड़ ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, ‘चरणजीत सिंह चन्‍नी के सीएम पद के लिए शपथ ग्रहण वाले दिन रावत का यह बयान कि चुनाव सिद्धू के नेतृत्‍व में लड़े जाएंगे, चौंकाने वाला है। इससे न केवल सीएम का अधिकार को न सिर्फ कम कर सकता है बल्कि इस पद पर उनके चुनाव पर भी सवाल उठाता है।’

बता दें कि रावत ने रविवार को कहा था कि आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू की अगुवाई में लड़ेगी। उन्होंने कहा था कि राज्‍य विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चेहरा कौन होगा इसका निर्णय कांग्रेस अध्‍यक्ष लेंगी लेकिन मौजूदा स्थितियों में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तहत सीएम कैबिनेट के साथ चुनाव लड़ा जाएगा जिसके प्रमुख सिद्धू बेहद लोकप्रिय हैं। ‘ हरीश रावत ने यह भी कहा था कि चरणजीत सिंह चन्‍नी को पंजाब का अगला सीएम बनाने का फैसला सर्वसम्‍मति से हुआ।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर