किसान आंदोलन को नक्सली आंदोलन कहने पर नाराज AAP, के प्रदेश सचिव ने बृजमोहन अग्रवाल के बंगले में लगी की नेमप्लेट पर फेंकी स्याही, देखती रही पुलिस

रायपुर। आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने पूर्व कृषि मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बंगले पर स्याही फेंक नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस की टीम उन्हें देखती ही रह गई।

दरअसल आज बुधवार को विधायक के शंकर नगर स्थित बंगले के बाहर उत्तम जायसवाल पहुंचे। उन्होंने अग्रवाल के बंगले पर लगी नेमप्लेट पर स्याही फेंककर नारेबाजी शुरू कर दी। जायसवाल से कुछ ही कदमों की दूरी पर खड़ी पुलिस की टीम ये देखती रह गई। हालांकि पुलिस ने बाद में उन्हें बंगले के बाहर रोक लिया था। उत्तम के साथ पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

बृजमोहन अग्रवाल से आप कार्यकर्ता इस्तीफे की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे। दरअसल, हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर अग्रवाल के दिए बयान के बाद से आप नेता नाराज हैं। उत्तम जायसवाल ने कहा किसानों के आंदोलन को नक्सलियों का आंदोलन कहा जा रहा है, यह बेहद ही निंदनीय है। हम इसका कड़ा विरोध करते है।

पूर्व मंत्री ने दिया था बयान

पूर्व कृषि मंत्री ने भारत बंद के दौरान दिए गए बयान में कहा था कि किसानों के आंदोलन को नक्सली और कांग्रेस समर्थन दे रही है। जिस आंदोलन को नक्सली समर्थन देते हों उसमें क्या होता है समझा जा सकता है। यह आंदोलन सिर्फ कुछ लोगों की जिद का नतीजा है। पूरे देश में कहीं किसान आंदोलन का असर नहीं है। असल किसानों को इस आंदोलन से कोई लेना-देना ही नहीं है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर