एक ही परिवार के 3 लोगों की रहस्यमय मौत, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

जशपुर। यहां के पत्थलगांव ब्लॉक में एक ही परिवार के तीन लोगों की रहस्यमय ढंग से मौत हो गयी, इनमें से एक 70 वर्षीय बुजुर्ग और दो नाबालिग बच्चियां शामिल हैं। इन मौतों के बाद से इस इलाके में सनसनी फैल गयी है। यह पूरा मामला पत्थलगांव के महुआटिकरा मोहल्ले का है।

बताया जा रहा है कि तीन-चार दिन पहले से इन सभी की तबियत खराब थी जिसके बाद परिजनों ने पहले तो 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां ईलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गयी, वही दूसरे दिन फिर जब 17 वर्षिय बच्ची को रात में अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसकी तड़के लगभग 4 बजे मौत हो गयी।

कफ़न-दफ़न से लौटते वक़्त तीसरी मौत की खबर आयी

दो-दो मौतों से दुखी परिजन जब बच्ची के शव को कफ़न दफन कर घर वापस लौट रहे थे उसी दौरान अचानक घर पर मौजूद 14 वर्षीय बच्ची की मौत की भी खबर आ गयी। एक ही परिवार में 03 मौतों की खबर मिलने पर स्वास्थ्य और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। दोनो विभागों की टीम महुआ टिकरा पहुँच कर जाँच में जुट गई।

शवों को खोद कर कराया गया पोस्टमार्टम

पुलिस प्रशासन ने कल मृत 14 वर्षीय बच्ची का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों का सौप दिया था। रात होने की वजह से 70 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति और 17 वर्षीय बच्ची के शवों को आज सुबह स्वास्थ्य विभाग और पुलिस और नायब तहसीलदार की मौजूदगी में कब्र को खुदवाकर निकला गया। दोनों का मौक़े पर ही डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम किया है, हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नही पाया है परिवार के तीनों की मृत्यु कैसे हुई है।

मृत बच्चियों के पिता नन्दू सोनी ने बताया कि सभी को हाथ-पैर और सिर में दर्द के अलावा सांस में तकलीफ हो रही थी। वहीं पत्थलगांव थाने के टीआई संतलाल आयाम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही क्लीयर हो पायेगा कि इन सभी की मौत की वजह क्या थी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर