महिला पुलिस अफसर का ड्राइवर ने नहाते हुए वीडियो बनाया, बाथरूम में फिट किया था कैमरा

नई दिल्ली। महिला पुलिस अधिकारी के ड्रायवर ने उसके नहाते वक्त वीडियो बना कर घटिया हरकत की, उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और वह ड्राइवर अभी फरार बताया जा रहा है। यह सब तब हुआ जब महिला पुलिस अधिकारी बाथरूम में थी और ड्राइवर ने वहां मोबाइल का कैमरा फिट कर दिया था। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। आरोपी कांस्टेबल की पहचान भूपेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ड्राइवर एक पुलिस कांस्टेबल है और उसके खिलाफ भोपाल पुलिस की अपराध शाखा ने केस दर्ज किया है। कांस्टेबल पर आरोप है कि उसने महिला पुलिस अधिकारी का नहाते समय वीडियो बनाया है। इतना ही नहीं उसने महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी कांस्टेबल महिला पुलिस अधिकारी के साथ ड्राइवर के रूप में तैनात था। उसने यह सब करतूत उस समय की जब महिला बाथरूम में नहा रही थी और उसने दरवाजे के नीचे की तरफ कहीं मोबाइल रख दिया था। ठीक उसी समय महिला पुलिस अधिकारी को लगा कि उस जगह पर कोई कैमरा लगा हुआ है और उनका शक सही निकला। उन्होंने अपने बाथरूम के दरवाजे के नीचे एक मोबाइल कैमरा देखा, वे वहां से बाहर निकल आईं।

पांच लाख रुपए की डिमांड रखी जब हुआ शक

इसके बाद उनका ड्राइवर उन्हें देखते ही फरार हो गया। महिला अधिकारी ने बताया कि 26 सितंबर को ड्राइवर उनके घर आया और उनसे पांच लाख रुपये की मांग करने लगा और ऐसा नहीं करने पर सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसके बाद महिला पुलिस अधिकारी का शक सही निकला।

फिलहाल इस घटना के बाद महिला अधिकारी ने एसपी मुख्यालय से संपर्क किया और इस मामले में क्राइम ब्रांच को भी शामिल किया गया। आरोपी के ऊपर ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस की एक टीम आरोपी की सर्चिंग कर रही है, अधिकारी संबंधित लोगों से पूछताछ भी कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर