West Bengal Bypoll : नतीजे से पहले चुनाव आयोग ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर लगाई जश्न पर लगाम!
West Bengal Bypoll : नतीजे से पहले चुनाव आयोग ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर लगाई जश्न पर लगाम!

कोलकाता। कुछ ही समय में पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे आ जाएगी। इसी के मद्देनजर चुनाव आयोग ने राज्य सरकार को पत्र लिखकर सख्त निर्देश दिया है। दरअसल आयोग ने पत्र में लिखकर किसी तरह का जश्न न मनाने के निर्देश दिए हैं।

चुनाव आयोग ने पत्र में राज्य की ममता सरकार से यह सुनिश्चित करने को कहा कि उपचुनाव के वोटों की गिनती के दौरान या नतीजे आने के बाद किसी भी तरह का जश्न न मनाया जाए और न हिंसा हो।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आयोग ने राज्य सरकार से कहा कि वे उन सभी कदमों को उठएं ताकि नतीजे आने के बाद राज्य में किसी तरह की हिंसा न हो. गौरतलब है कि इससे पीछे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद राज्य में भारी हिंसा और आगजनी हुई थी। बीजेपी ने उस हिंसा के लिए टीएमसी समर्थकों पर आरोप लगाया था।

बता दें भवानीपुर सीट पर किस्मत आजमा रही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार से काफी आगे चल रही हैं। वहीं भवानीपुर सीट पर पूरे देश की नजर लगी हुई है क्योंकि यहां से खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार हैं। अगर उन्होंने बंगाल के मुख्यमंत्री पद पर बने रहना है तो यह चुनाव उन्हें जीतना ही होगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net