Sunday, May 22, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeUncategorizedT20 World Cup 2021 से पहले ट्विटर पर ट्रोल हुए विराट कोहली......

T20 World Cup 2021 से पहले ट्विटर पर ट्रोल हुए विराट कोहली… #SunoKohli करने लगा ट्रेंड

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

खेल डेस्क। टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने ट्विटर पर दीवाली को लेकर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान कहते हैं कि यह साल भारत और दुनियाभर के लोगों के लिए बहुत ही मुश्किल भरा रहा है।

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि सभी दीवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे ये त्योहार नजदीक आ रहा है। मैं आपके परिवार और दोस्तों को सार्थक दीवाली मनाने और उसका आनंद लेने के टिप्स दूंगा। कोहली का ये ट्वीट एक वर्ग को अच्छा नहीं लगा है। उन्हें सोशल मीडिया पर इसको लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस वीडियो के आने के बाद #SunoKohli ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। लोग तरह-तरह के मीम बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। पिछले साल भी कोहली को दीवाली के समय काफी ट्रोल किया गया था। दीवाली पर उन्होंने फैंस को शुभकामनाएं दीं थी और अपने मैसेज में पटाखे न चलाने की अपील भी की थी।

सोशल मीडिया पर लोगों ने कोहली को ट्रोल करते हुए कहा कि हमें पता है हमें अपना त्योहार कैसे मनाना है। आप दीवाली मनाने के तरीके पर उपदेश देने के बजाय आगामी टी 20 वर्ल्ड कप पर ध्यान दें। बता दें, टीम इंडिया इस समय टी-20 वर्ल्ड कप के लिए दुबई में है। आज विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम अपना पहला वार्म अप मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं, टीम को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 12027/152





Most Popular