UP Election : कांग्रेस का एक और महिला कार्ड, सरकार बनने पर स्कूटी और स्मार्टफोन देगी प्रियंका
UP Election : कांग्रेस का एक और महिला कार्ड, सरकार बनने पर स्कूटी और स्मार्टफोन देगी प्रियंका

नेशनल डेस्क। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पहले प्रदेश में राजनीतिक दलों की तैयारियां शुरू हो गई है। इसी के तहत कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने के ऐलान के बाद आज गुरुवार को एक और बड़ी घोषणा की।

महासचिव प्रियंका ने कहा कि यदि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी तो इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी दी जाएगी।

गुरुवार की सुबह अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर प्रियंका ने लिखा- ‘कल मैं कुछ छात्राओं से मिली। उन्होंने बताया कि उन्हें पढ़ने व सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन की जरूरत है। मुझे खुशी है कि घोषणा समिति की सहमति से आज UP कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन और स्नातक लड़कियों को इलेक्ट्रानिक स्कूटी दी जाएगी।’

कांग्रेस ने किया महिलाओं को 40% टिकट का वादा

बता दें कुछ दिनों पहले ही प्रियंका गांधी ने आने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में महिलाओं को कांग्रेस के 40 प्रतिशत टिकट देने का वादा किया है। दो दिन पहले लखनऊ में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस में यह वादा करते हुए उन्‍होंने कहा कि वह चाहती हैं कि महिला जाति, धर्म से ऊपर उठकर एकजुट हों और अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए आगे आएं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

Trusted by https://ethereumcode.net