T20 World Cup: Pakistan announces team, will Team India be able to save its credibility amidst Virat Kohli's poor form?
T20 World Cup : पाकिस्तान ने किया टीम का ऐलान, विराट कोहली की खराब फॉर्म के बीच क्या टीम इंडिया बचा पाएगी अपनी साख?

टीआरपी डेस्क। पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों की नजरें रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले पर टिकी हुई हैं। T20 वर्ल्ड कप के सुपर-12 राउंड का आगाज शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के मुकाबले के साथ हो गया। भारत के खिलाफ रविवार को पाकिस्तान हाई वोल्टेज मुकाबला होने वाला है। वहीं मुकाबले लिए पाकिस्तान ने एक दिन पहले ही 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

यानी, उसकी प्लेइंग इलेवन की तस्वीर भी अब साफ है, जिसका चयन इन्हीं 12 खिलाड़ियों में से किया जाएगा। घोषित 12 खिलाड़ियों में से कोई एक खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में नहीं जा पाएगा। टीम में इस बड़े मैच के लिए अनुभवी खिलाड़ियों को जगह दी गई है। साथ ही टीम में ऐसे खिलाड़ियों को जगह दी गई है जो काम चलाऊ स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं।

ऐसा होगा टॉप और मिडिल ऑर्डर

जहां तक टीम के टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर की बात है तो भारत के खिलाफ पाकिस्तान की ओपनिंग का जिम्मा मोहम्मद रिज़वान और फखर जमां के कंधों पर होगा। ये दोनों ही इनफॉर्म बल्लेबाज हैं भारत के लिए खतरा बन सकते हैं। इसके बाद मिडिल ऑर्डर में कप्तान बाबर आजम के अलावा मोहम्मद हफीज़ और शोएब मलिक हो सकते हैं। जबकि, आसिफ अली या हैदर अली में किसी एक को प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है। ज्यादा उम्मीद है कि आसिफ अली भारत के खिलाफ खेलते दिखें।

भारत के खिलाफ मुकाबले में उतरेंगे ये खिलाड़ी

पाकिस्तान ने 12 खिलाड़ियों में साल 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में खेले गए मुकाबले में खेलने वाले फखर जमां, इमाद वसीम, शादाब खान, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज को शामिल किया है। वहीं बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिज़वान, फखर जमां, मोहम्मद हफीज़, शोएब मलिक, आसिफ अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रउफ, हैदर अली।

पाकिस्तान की बॉलिंग लाइन अप की पिक्चर क्लियर है!

पाकिस्तान की इस 12 सदस्यीय टीम को देखकर उनकी गेंदबाजी का कॉम्बिनेशन तो बिल्कुल क्लियर है। पाकिस्तान टीम भारत के खिलाफ अपने प्लेइंग इलेवन में 3 तेज गेंदबाज और 2 स्पिनर्स के साथ मैदान में उतरेगी। 3 तेज गेंदबाजों में हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी, हैरिस रउफ के नाम शामिल है। जबकि 2 स्पिनर्स में इमाद वसीम और शादाब खान खेलते दिख सकते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर